संदिग्ध हालात में किसान समेत दो की मौत, हत्या का आरोप

सुरसा और सांडी में हुई घटनाएं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 10:53 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 10:53 PM (IST)
संदिग्ध हालात में किसान समेत दो की मौत, हत्या का आरोप
संदिग्ध हालात में किसान समेत दो की मौत, हत्या का आरोप

हरदोई : सुरसा क्षेत्र में पिकअप चालक की घर में और सांडी क्षेत्र में किसान की खेत में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दोनों के स्वजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

ग्राम कन्हईपुरवा निवासी शिवकुमार अविवाहित थे ओर पिकअप चलाते थे। भाई कैलाश ने बताया कि शिवकुमार की तबीयत खराब थी। मंगलवार को उसकी मौत हो गई। मृतका की भाभी शिल्पी का पति से विवाद चल रहा है और दो वर्ष से वह उन्नाव के थाना बेहटा मुजावर के ग्राम समरखेड़ा में पिता पृथ्वीलाल के पास रह रही है। बुधवार को जानकारी मिलने पर शिल्पी कन्हईपुरवा पहुंची और संपत्ति के लालच में हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी।

सांडी क्षेत्र के ग्राम बखरिया निवासी छोटे खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि छोटे मंगलवार शाम को घर से साइकिल से खेत गए थे। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आए तो उनकी तलाश की। छोटे खेत में पड़े मिले, और शरीर पर चोटों के निशान थे। वहीं पास में साइकिल पड़ी हुई थी। आनन-फानन में उन्हें लेकर अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। घरवालों ने हत्या की आशंका जताई हैं। उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

फंदे से लटकता मिला किशोर का शव, हत्या की आशंका- हरपालपुर : अरवल क्षेत्र में खेत की रखवाली करने गए किशोर का शव फंदे पर लटकता मिला। स्वजन पुरानी रंजिश और मारपीट में हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं।

बूचापुर के मजरा दहेलिया निवासी अरविद खेतीबाड़ी करता था। स्वजन ने बताया कि अरविद मंगलवार रात खाना खाने के बाद खेत पर चला गया। बुधवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर एक पेड़ में फंदे से लटकता मिला। आशंका है कि उसकी हत्या कर शव लटकाया गया। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि स्वजन पुरानी रंजिश में हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस हर बिदु पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।

सिर, हाथ और पैर में थी लगी थी चोट : अरविद के शरीर पर खून के निशान लगे थे, जिसे देखकर स्वजन हत्या की आशंका जता रहे थे। पोस्टमार्टम में भी इसकी पुष्टि हुइ है। उसके सिर, बाएं हाथ की कोहनी और दाएं पैर में चोट हैं, लेकिन उसकी मौत फांसी लगाने से होने की पुष्टि हुई है।

chat bot
आपका साथी