हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, एक घायल

ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:28 PM (IST)
हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, एक घायल
हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, एक घायल

कोथावां : बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के कोथावां-संडीला मार्ग पर मंगलापुर के निकट बाइक पेड़ से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई तथा एक घायल हो गया। पुलिस ने घायल को सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बेनीगंज नगर के मुहल्ला बाजार टोला निवासी मोहित मिश्रा (27) पुत्र सरोज मिश्रा अपने साथी अमन उर्फ अरविद (24) पुत्र चंद्रपाल व केशन पुत्र अग्नू के साथ रविवार की सुबह बाइक से संडीला से घर आ रहे थे। कोथावां-संडीला मार्ग पर मंगलापुर के निकट बाइक पेड़ से टकरा गई। जिसमें मोहित और अमन उर्फ अरविद की मौके पर मौत हो गई तथा केशन घायल हो गया। खेत पर काम कर रहे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। देखते ही देखते मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने घायल को सीएचसी भिजवाया और युवकों के पास मिले मोबाइल से घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को दी।

शहनाई की हो रही थी तैयारी, मचा क्रंदन : परिवार के सदस्यों ने बताया कि मोहित की शादी मन्नापुरवा से तय हुई थी। शुक्रवार को कुछ कार्यक्रम भी हो गए थे। घर पर अन्य कार्यक्रमों की तैयारी चल रही थी। वहीं अमन परिवार में अकेला था और उसके दो पुत्र व पत्नी रेखा हैं। दूध कलेक्शन सेंटर पर साथ करते थे काम : अमन के पिता ने बताया कि तीनों संडीला में एक दूध कलेक्शन सेंटर पर काम करते थे। रात में इनकी ड्यूटी होती थी तो शाम को एक ही बाइक से संडीला जाते थे और सुबह वापस आ जाते थे।

chat bot
आपका साथी