सड़क हादसों में दो की मौत, पांच घायल

टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम सिकरहना के निकट दो बाइकों

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:18 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, पांच घायल
सड़क हादसों में दो की मौत, पांच घायल

हरदोई : टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम सिकरहना के निकट दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंझिला थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई।

टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम अटवा कटैया निवासी आलोक सिंह अपने साथी अनीश शर्मा के साथ अकबरपुर निवासी ससुर पप्पू सिंह को लेकर माधौगंज जा रहे थे। वहीं दूसरी ओर से सोनू अपने साथी रवी और पानू बाइक से सिकरोहरी की ओर जा रहे थे। सिकरहना गांव के निकट दोनों की बाइकें भिड़ गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सक ने पप्पू सिंह को मृत घोषित कर दिया और आलोक सिंह की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया। मंझिला थाना क्षेत्र के कुमुदुआ निवासी रवेंद्र मजदूरी करता था। स्वजन ने बताया कि रवेंद्र साइकिल से मामा के घर जा रहा था। सलेनपुर के निकट पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से कार सवार दंपती सहित घायल पचकोहरा : सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई मार्ग पर अर्शफाबाद मोड़ के निकट शनिवार ट्रैक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में दंपती सहित पांच लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इटावा के शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी इंद्र बहादुर वर्मा अपने साथी बदायूं के बिल्सी निवासी तेजस्वी जौहरी और उनकी पत्नी प्रीती जौहरी और उन्हीं के परिवार के ही श्रेयश जौहरी व चालक धर्मपाल को लेकर बदायूं से कार से लखनऊ जा रहे थे। देर शाम करीब साढ़े आठ बजे अशर्फाबाद गांव की मोड़ के निकट लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि चालक ट्रैक्टर सहित फरार हो गया। घटना में चालक धर्मपाल व इंद्र बहादुर कार में फंस गए। घटना की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने फंसे घायलों को बाहर निकलवाया। एंबुलेंस से सभी को सीएचसी सुरसा भिजवाया गया, जहां पर चिकित्सक ने दो लोगों की हालत गंभीर होने पर अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी