संदिग्ध हालात में चौकीदार समेत दो के रेलवे ट्रैक पर मिले शव

-देहात क्षेत्र के हरदोई-शाहजहांपुर रेल मार्ग पर कौढ़ा के निकट हुई घटना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:10 PM (IST)
संदिग्ध हालात में चौकीदार समेत दो के रेलवे ट्रैक पर मिले शव
संदिग्ध हालात में चौकीदार समेत दो के रेलवे ट्रैक पर मिले शव

हरदोई : देहात क्षेत्र के हरदोई-शाहजहांपुर रेल मार्ग पर कौढ़ा के निकट संदिग्ध हालात में एक चौकीदार समेत दो लोगों के शव पड़े मिले।

पिहानी क्षेत्र के ग्राम मंसूरनगर के राहुल वर्मा कोतवाली में चौकीदार थे। स्वजन ने बताया कि राहुल सोमवार को कोतवाली ड्यूटी करने के लिए गया था। बुधवार दोपहर राहुल कोतवाली से घर के लिए निकल आया, लेकिन घर नहीं पहुंचा। उसका शव बुधवार शाम को देहात क्षेत्र के हरदोई-शाहजहांपुर रेल मार्ग पर कौढ़ा के निकट ट्रैक पर पड़ा मिला।

देहात क्षेत्र के ग्राम गुलरिया पुखरी के साहिल मजदूरी करता था। पिता संतपाल ने बताया कि बुधवार को साहिल राजस्थान जाने के लिए घर से निकला था। गांव से पैदल रेलवे स्टेशन जा रहा था। कौढ़ा के निकट रेलवे ट्रैक पार करते समय साहिल ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। चौकीदार की जान बचाने में चली गई साहिल की जान : साहिल घर से राजस्थान जाने के लिए निकला था और राहुल घर से लापता था। लोगों का मानना है कि राहुल जान देने के लिए ट्रैक पर पहुंचा था। उसी समय साहिल वहां से निकल रहा था। साहिल ने युवक को ट्रैक पर देखा और बचाने के प्रयास में ट्रेन की चपेट में आ गया। वहीं राहुल की भी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

चार ट्रेनों को रास्ते में रोका गया

जागरण संवाददाता, हरदोई : बरेली- लखनऊ रेल मार्ग पर कौढ़ा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव मिलने से एक घंटा 45 मिनट तक अप रूट बाधित रहा। इससे चार ट्रेनें प्रभावित हुई।

chat bot
आपका साथी