सड़क हादसों में युवक सहित तीन की मौत, चार घायल

हरदोई अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में एक युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:50 PM (IST)
सड़क हादसों में युवक सहित तीन की मौत, चार घायल
सड़क हादसों में युवक सहित तीन की मौत, चार घायल

हरदोई : अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में एक युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि होमगार्ड सहित चार लोग घायल हो गए।

कन्नौज के शहर कोतवाली के मलिकापुर निवासी ब्रजेश अपने चचेरे भाई अजय के साथ बुधवार शाम बाइक बाइक से हरपालपुर के सुभौआपुर में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। कटरा-बिल्हौर मार्ग पर बद्रीपुरवा के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में ब्रजेश की मौत हो गई और अजय घायल हो गए।

बेहटागोकुल थाना क्षेत्र में हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर मियांपुर के निकट बुधवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से शाहजहांपुर के कोतवाली चौक के मुहल्ला अजीजगंज निवासी रामखेलावन उर्फ रामू की मौत हो गई, जबकि पुत्र सत्यम व उनके समधी घायल हो गए। स्वजन ने बताया कि तीनों हरदोई में एक शादी में शामिल होकर घर वापस जा रहे थे। सांडी थाना क्षेत्र में मंगलवार को जटपुरा निवासी सदानंद बाजार कर ई-रिक्शा पर घर जा रहे थे। चचरापुर चौराहे पर ई-रिक्शा से उतरते ही टेंपो ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी अनिल सक्सेना ने बताया कि मृतक की पत्नी संगीता की तहरीर पर एफआइआर दर्ज की गई है। लोनार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हुसैनपुर सहोरा निवासी धर्मवीर बेहटागोकुल में होमगार्ड है। बुधवार को खेरिया बैंक ड्यूटी के बाद बाइक से घर जा रहे थे। तौकलपुर के निकट ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए।

पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर मार्ग पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार गजियापुर के मजरा सेमरझाला निवासी संजू घायल हो गए।

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

: बघौली : रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम मजीदपुरवा निवासी रामस्वरूप खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि मंगलवार रात रामस्वरूप घर से शौच के लिए निकले थे। गांव के बाहर रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आए तो स्वजन ने तलाश की। उनका शव रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि रामस्वरूप के तीन पुत्र व चार पुत्रियां हैं।

chat bot
आपका साथी