सड़क हादसों में शिक्षक सहित तीन की मौत

-देहात कोतवाली माधौगंज और मझिला थाना क्षेत्र में हुए हादसे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:21 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:21 PM (IST)
सड़क हादसों में शिक्षक सहित तीन की मौत
सड़क हादसों में शिक्षक सहित तीन की मौत

हरदोई : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के दौरान हुए सड़क हादसों में शिक्षक सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

मझिला थाना क्षेत्र के जमुरा निवासी यूसुफ खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि टुमुर्की निवासी रिश्तेदार हाजी इरफान का इंतकाल हो गया था। सोमवार को बाइक से उनके घर जा रहे थे। टुमुर्की के निकट गन्ने से भरे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बेनीगंज क्षेत्र के मुहल्ला सुनारटोला निवासी कुलदीप शर्मा निजी विद्यालय में शिक्षक थे। स्वजन ने बताया कि रविवार को पत्नी नेहा शर्मा के साथ बाइक से हरदोई आ रहे थे। देहात कोतवाली क्षेत्र के इटौली पुल के निकट वनरोज से बाइक टकरा गई। हादसे में दोनों घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान कुलदीप ने दम तोड़ दिया और पत्नी नेहा की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने लखनऊ रेफर कर दिया।

माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम इकसई निवासी अतुल लुधियाना में परिवार के साथ मजदूरी करता था। स्वजन ने बताया कि एक माह पूर्व अतुल लुधियाना से अकेले गांव आया था। रविवार की देर शाम को बाइक से फूफा इंद्रपाल निवासी मछरिया पहुंतेरा जा रहा था। माधौगंज के टेड़िया गांव के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें अतुल घायल हो गया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। हादसे में घायल की मौत : अतरौली थाना क्षेत्र के माल मार्ग पर ग्राम कसियापुर के निकट हादसे में कमलेश निवासी जखवा घायल हो गए थे। शनिवार की देर रात लखनऊ में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। स्वजन शव लेकर गांव आए और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी