सड़क हादसों में शिक्षिका सहित तीन की मौत

-बघौली बेनीगंज और बिलग्राम में हुए हादसे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:10 PM (IST)
सड़क हादसों में शिक्षिका सहित तीन की मौत
सड़क हादसों में शिक्षिका सहित तीन की मौत

हरदोई : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक शिक्षिका सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम छतिया निवासी अनुपम सिंह बघौली के ग्राम गोवर्धनपुर में शिक्षिका थीं। देवर अंकित सिंह ने बताया कि भाभी बघौली में किराए पर रहती थीं और स्कूटी से विद्यालय जाती थीं। शनिवार को विद्यालय से बघौली आते समय गोवर्धनपुर गांव के निकट ट्रैक्टर-ट्राली ने स्कूटी में टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी दी। एंबुलेंस से उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम म्योरा निवासी संजय इंटर का छात्र था। पिता छोटेलाल ने बताया कि शनिवार सुबह संजय साइकिल से गंगा स्नान के लिए राजघाट जा रहा था। छिबरामऊ के निकट बाइक ने उसे टक्कर मार दी। घायलावस्था में उसे सीएचसी लाया गया, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद बाइक सवार ने भागने का प्रयास किया, लेकिन राहगीरों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। बाइक पर दूसरे वाहन की नंबर प्लेट लगी थी। पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कछौना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अहिरावां निवासी सूरज मौर्या शुक्रवार की रात बाइक से घर जा रहा था। बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के हुलासपुर चौकी के निकट सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में बाइक घुस गई। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस उसे लेकर सीएचसी जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने स्वजन को हादसे की सूचना दी।

हादसों में युवक की मौत, नौ लोग घायल: शाहाबाद-संडीला : शाहाबाद में हादसे में एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। संडीला कोतवाली क्षेत्र में दो वाहनों में भिड़ंत में नौ लोग घायल हो गए।

शाहाबाद के दनियापुर विक्कू निवासी दिनेश कालीन बुनने का काम करता था। शनिवार शाम को दिनेश साइकिल से शाहाबाद से दुकान का सामान लेकर वापस घर जा रहा था। हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर महुआ टोला चुंगी के निकट डीसीएम ने साइकिल में टक्कर मार दी, जिसमें दिनेश घायल हो गया। स्वजन उपचार के लिए लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

कानपुर के मुहल्ला कल्याणपुर निवासी राजेश कानपुर से मोबिल ऑयल लेकर पिकअप से संडीला आ रहे थे। संडीला कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-लखनऊ मार्ग स्थित स्वास्थ्य केंद्र के निकट सामने से आ रहे पिकअप से टक्कर हो गई। हादसे में इशांत निवासी संडीला, गौरी किशन बभनौवा थाना अतरौली, मुन्ना लाल निवासी मल्हेरा, सालिम निवासी आदर्श नगर लखनऊ, सुशील कुमार निवासी सवायजपुर, भगीरथ निवासी ढिकुन्नी संडीला, शादाब निवासी कुरना संडीला, राधे निवासी धमियाना थाना औरास उन्नाव घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जिसमें राजेश की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी