चोरी का बरामद ट्रक पुल से नदी में गिरा, आरोपित के साथ दो सिपाहियों की मौत

-चोरी के ट्रक को बरामद कर आरोपित के साथ कोतवाली जा रहे थे सिपाही -पाली शाहाबाद मार्ग पर गर्रा नदी के पुल पर गुरुवार की सुबह हुई घटना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:32 PM (IST)
चोरी का बरामद ट्रक पुल से नदी में गिरा, आरोपित के साथ दो सिपाहियों की मौत
चोरी का बरामद ट्रक पुल से नदी में गिरा, आरोपित के साथ दो सिपाहियों की मौत

हरदोई: चोरी के ट्रक को बरामद कर आरोपित चालक को पकड़कर शाहाबाद कोतवाली ले जा रहे क्राइम ब्रांच के दो सिपाही हादसे का शिकार हो गए। गुरुवार की सुबह पाली-शाहाबाद मार्ग पर गर्रा पुल पर किसी तरह से ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया, जिसमें दोनों सिपाहियों और चालक की मौत हो गई। चालक का शव को ट्रक में फंसा निकला, लेकिन सिपाहियों के शव धारा में बह गए। काफी प्रयास के बाद शाम को एक सिपाही का शव बरामद कर लिया गया, जबकि दूसरे की तलाश होती रही। सिपाहियों में एक बाराबंकी और दूसरा बुलंदशहर जिले के रहने वाले थे।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में कस्बा के मुहल्ला कटरा निवासी प्रभात कुमार दीक्षित का 25 अप्रैल को ट्रक चोरी हो गया था। 26 अप्रैल को शाहाबाद कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई गई थी। बुधवार की आधी रात बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने फर्रूखाबाद सीमा पर पाली थाना क्षेत्र में रूपापुर के पास कटरी से ट्रक बरामद कर हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के श्यामपुर पंजा निवासी अमित त्रिवेदी, बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के टोडरपुर निवासी राहुल त्रिवेदी और श्याममोहन त्रिवेदी को गिरफ्तार किया। राहुल और श्याममोहन को क्राइम ब्रांच टीम ने अपनी गाड़ी पर बैठा लिया, जबकि अमित त्रिवेदी को बरामद ट्रक के साथ सिपाही श्रवण जायसवाल और भूपेंद्र शर्मा शाहाबाद कोतवाली में दाखिल करने के लिए लेकर आ रहे थे। करीब तीन बजे पाली के आगे गर्रा नदी पुल पर अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। साथ चल रही क्राइम ब्रांच ने थाना पुलिस के साथ अधिकारियों को सूचना दी, और तुरंत की बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। क्रेन से ट्रक को उठवाया गया। अमित त्रिवेदी का स्टेरिग के पास फंसा शव बरामद हुआ, जबकि दोनों सिपाही नदी की धारा के साथ बह गए। एसपी अनुराग वत्स समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे, गोताखोरों के तलाश कराई गई, काफी प्रयास के बाद भूपेंद्र शर्मा का शव बरामद हो गया और श्रवण जायसवाल की तलाश होती रही। भूपेंद्र शर्मा बुलंदशहर के प्याना खुर्द थाना नरसैना और श्रवण जायसवाल बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के सुखीपुर के रहने वाले थे।

chat bot
आपका साथी