बेरियाघाट पर दो भाइयों समेत तीन बच्चे गंगा में डूबे, एक का शव मिला

मामला मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के बेरियाघाट का है। स्नान के दौरान धीरे-धीरे तीनों गहरे पानी की तरफ पहुंच गए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:30 PM (IST)
बेरियाघाट पर दो भाइयों समेत तीन बच्चे गंगा में डूबे, एक का शव मिला
बेरियाघाट पर दो भाइयों समेत तीन बच्चे गंगा में डूबे, एक का शव मिला

हरदोई, जेएनएन। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के बेरियाघाट पर मंगलवार की सुबह दो भाइयों समेत तीन बच्चे गंगा में डूब गए। खबर मिलने पर खलबली मच गई, एक का तो शव बरामद कर लिया गया लेकिन दो का पता नहीं चला। गोताखोरों की मदद से पुलिस उनकी तलाश करती रही। बेरियाघाट पर पांचभीखा स्नान के लिए कार्तिक पूर्णिमा पर पांच दिन के लिए श्रद्धालु आते हैं। 

मल्लावां कस्बे के मुहल्ला गोवर्धनपुर निवासी आर्यन उर्फ टीनू वर्मा पुत्र दया शंकर के बेटे आदित्य पटेल (8), अंश पटेल (6) तथा सविता देवी पत्नी सुमेर सिंह निवासी भजेहटा का बेटा यश पटेल तीनों एक साथ बेरियाघाट पर गंगा स्नान करने के लिए मंगलवार सुबह गए थे। गंगा में स्नान करते समय तीनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने तीनों बच्चों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन तीनों डूब गए। लोगों ने आदित्य के शव को बाहर निकाल लिया। जबकि यश व अंश नहीं मिल सके। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों और तहसील प्रशासन को दी।

जानकारी मिलते ही एसडीएम बिलग्राम, सीओ प्रताप सिंह चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रशासन ने दाईपुर और मेहंदीपुर से गोताखोरों को बुलाकर दोनों बच्चों की तलाश शुरू की। पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद भी दोनों बच्चों का कोई पता नहीं चला और दोनों की तलाश होती रही।

chat bot
आपका साथी