भूसा व्यवसायी के घर सेंध लगाकर नकदी-जेवर चोरी

-घर में सेंध लगाकर घुसे थे चोर प्लाट खरीदने को रखे थे रुपये

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:10 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:10 AM (IST)
भूसा व्यवसायी के घर सेंध लगाकर नकदी-जेवर चोरी
भूसा व्यवसायी के घर सेंध लगाकर नकदी-जेवर चोरी

हरदोई : पचदेवरा क्षेत्र में चोरों ने भूसा व्यवसायी के घर में सेंध लगाकर नकदी और जेवर पार कर दिए। सुबह पीड़ित परिवार को घटना की जानकारी हुई।

नसीरपुर निवासी राममुरारी भूसा व्यापारी हैं। उन्होंने बताया कि उनके भाई ने अल्हागंज में प्लाट खरीदा था और वह भी वहीं पर प्लाट खरीदना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने रुपये एकत्र कर घर में रखे थे। मंगलवार रात चोर घर में सेंध लगाकर घुसे और कमरे में बक्से में रखे रुपये, सोने के सात और चांदी के तीन जेवर चोरी कर ले गए। पत्नी सुधा जब सुबह मोबाइल लगाने कमरे में गई तो सेंध लगी देखी। उन्होंने घटना की जानकारी स्वजन को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने जल्द ही घटना का राजफाश करने की बात कही है।

संदिग्ध हालात में युवक की मौत

हरदोई : पिहानी क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन बीमारी से मौत होने की बात कह रहे हैं।

कोटरा निवासी कुसौब खेतीबाड़ी करते थे। पिता जसकरन ने बताया कि कुसौब के पेट में दर्द होता रहा था, जिसका इलाज भी चल रहा था। बुधवार सुबह उसकी हालत बिगड़ने पर सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सक ने शव को शवगृह में रखवाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोतवाल महेश चंद्र ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जहरीला पदार्थ खाने से छात्र की मौत हरदोई : माधौगंज क्षेत्र के ग्राम खधेरिया निवासी अभिजीत इंटर का छात्र था। स्वजन ने बताया कि बुधवार की सुबह अभिजीत ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन को जानकारी हुई और वह लोग उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां पर हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में चिकित्सक ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। स्वजन घटना का कारण बताने से बचते रहे।

chat bot
आपका साथी