नवविवाहिता समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटनाएं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:04 PM (IST)
नवविवाहिता समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव
नवविवाहिता समेत दो के फंदे पर लटकते मिले शव

हरियावां-बिलग्राम (हरदोई) : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नवविवाहिता समेत दो लोगों के शव फंदे पर लटकते मिले।

कछौना कोतवाली गढ़ी कमालपुर निवासी खुशबू की दो वर्ष पूर्व बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जफरपुर निवासी उमेश के साथ शादी हुई थी। उसकी एक वर्ष की बेटी है। पति ने बताया कि मंगलवार को वह खेत पर गया था। इसके बाद खुशबू ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। स्वजन की जानकारी पर वह घर पहुंचा और उसके पिता व पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मायके पक्ष ने कोई आरोप नहीं लगाया है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

हरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम अरुवा निवासी राजेश खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि राजेश की पुत्री को गांव का एक युवक बहला फुसलाकर ले गया था। इसके बाद से वह मानसिक परेशान थे। सोमवार की रात राजेश घर से निकल गया और गांव के बाहर हरदोई-पिहानी मार्ग पर फांसी लगाकर जान दे दी।

घर में घुसकर विवाहिता से दुष्कर्म: पाली (हरदोई) : क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता है और वह सास के साथ रहती है। सास अपने बीमार भाई को देखने के लिए फर्रुखाबाद गई थी, जिसका फायदा उठाकर गांव निवासी उमेश पाल मंगलवार रात घर में घुस आया और दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़िता ने घटना की जानकारी पति को दी और फिर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी विनोद कुमार गोस्वामी ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी