जिदगी से हार दो युवकों ने मौत को लगाया गले

जागरण संवाददाता हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के कुतुआपुर में पत्नी से विवाद के बाद घर के युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। मल्लावां कोतवाली में युवक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 09:25 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 09:25 PM (IST)
जिदगी से हार दो युवकों ने मौत को लगाया गले
जिदगी से हार दो युवकों ने मौत को लगाया गले

हरदोई : शहर कोतवाली क्षेत्र के कुतुबापुर में पत्नी से विवाद के बाद घर में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। मल्लावां कोतवाली में युवक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। परिवारजन आर्थिक तंगी से जान देने की बात कह रहे हैं।

टड़ियावां के कंचनपुरवा निवासी सुरेंद्र पाल (35) पुत्र कल्लू खेतीबाड़ी करते थे। भाई नरेश ने बताया कि सुरेंद्र शादी के बाद से अपनी ससुराल शहर कोतवाली क्षेत्र के कुतुबापुर निवासी छुट्टा के घर रहते थे और उनके दो बेटे व तीन बेटियां हैं। रविवार को सुरेंद्र ने घर के अंदर दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। शव को लटकता देखकर पत्नी कमला ने शोर मचाना शुरू किया। शोरगुल सुनकर परिवार के सभी लोग एकत्र हो गए। पुलिस के अनुसार सुरेंद्र का पत्नी कमला से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बसोहा निवासी सुधीर (40) मजदूरी करते थे। परिवारजनों ने बताया कि सुधीर दो भाइयों में बड़े थे और उनके एक पुत्र व दो पुत्री हैं। सुधीर मजदूरी से जो भी कमाता था वह घर में खर्च हो जाता था। उसे बेटियों की शादी की चिता सता रही थी। इसी बात से सुधीर परेशान रहता था। रविवार को सुधीर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिवारजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। देर रात इलाज के दौरान सुधीर ने दम तोड़ दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी