कछौना व संडीला के बच्चों को मिला सम्मान

ह्यह्लह्वस्त्रद्गठ्ठह्ल द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्गस्त्र ह्यह्लह्वस्त्रद्गठ्ठह्ल द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्गस्त्र ह्यह्लह्वस्त्रद्गठ्ठह्ल द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्गस्त्र ह्यह्लह्वस्त्रद्गठ्ठह्ल द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्गस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:27 PM (IST)
कछौना व संडीला के बच्चों को मिला सम्मान
कछौना व संडीला के बच्चों को मिला सम्मान

हरदोई: बेसिक की जिला स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में संडीला व कछौना के बच्चों ने अपनी अपनी प्रतिभा से सभी को कायल कर दिया। दोनों ही विकास खंड की टीम ने निर्णायकों को असमंजस में डाल दिया। ओवरऑल विजेता टीम की अब सोमवार को घोषणा होगी। जोकि जिले की तरफ से मंडल में खेलेगी। बच्चों की सफलता पर दोनों ही विकास खंडों में उनका सम्मान किया गया।

परिषदीय विद्यालयों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता का शनिवार की देर शाम समापन हो गया। संडीला व कछौना विकास खंड में ओवरऑल चैंपियन के लिए देर शाम तक घमासान मचा रहा, लेकिन परिणाम जारी नहीं हो सका। अब विजय जो भी टीम हो लेकिन दोनों विकास खंडों के बच्चों ने अपनी प्रतिभा का अच्छा प्रदर्शन किया। जिस पर दोनों ब्लाकों के बीईओ ने बच्चों को सम्मानित किया। खंड शिक्षा अधिकारी संडीला मनोज पटेल और खंड शिक्षा अधिकारी मनोज बोस दोनों अधिकारियों ने बच्चों को माला पहनाईं। बीएसए हेमंतराव ने बताया कि प्रतियोगिताओं में मिले अंकों का मिलान कर विजय टीम घोषित होगी। जोकि मंडल पर खेलने जाएगी। दोनों ही विकास खंड के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

chat bot
आपका साथी