जिला स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

हरदोई : जिले के 19 विकास खंडों के परिषदीय विद्यालयों की दो दिवसीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतिय

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:37 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:37 PM (IST)
जिला स्तरीय  बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा
जिला स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

हरदोई : जिले के 19 विकास खंडों के परिषदीय विद्यालयों की दो दिवसीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता की शुरुआत सोमवार को हुई। सांस्कृतिक कार्यक्रम में उच्च प्राथमिक विद्यालय बरहा की प्रांशी, रोशनी, जूली, प्रियंका, अंजुम, मंतशा बानो, निशा, शिल्पी, नेहा अनुराधा ने कृष्ण की बाल लीला का मंचन किया। कन्या जूनियर महोलिया शिवपार के सचिन विशाल कठेरिया, अलामुद्दीन, अनिकेत शर्मा, प्रदीप गुप्ता, शिवम, आशीष, राममोहन, मुबारक अली ने ¨हदुस्तान की झलक प्रस्तुत की। जूनियर हाईस्कूल धियर महोलिया की छात्राओं ने स्वागत गीत और कन्या प्राथमिक तत्योरा के

सुप्रिया दिव्यांशी, इसरा, सोनम, धनवती, अंशिका, साधना, रूपा, महक आदि ने सामूहिक नृत्य प्रस्तुत कर अधिकारियों की तालियां बटोरी। वहीं टेबल टेनिस बालक व बालिका वर्ग में संडीला की टीम विजेता रही। सुरसा की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। गोला फेंक बालक वर्ग में प्रेम सागर प्रथम, सुरजीत द्वितीय, बालिका वर्ग में नीलम प्रथम, लक्ष्मी द्वितीय, चक्का फेंक बालक वर्ग में नजमत प्रथम व बीनू द्वितीय स्थान पर रहीं। बालिका वर्ग में स्वांती ने प्रथम व अंजली ने द्वितीय स्थान पर प्राप्त किया।

इसके पहले डीएम पुलकित खरे ने दीप प्रज्ज्वलन के साथ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया। उन्होंने शांति के प्रतीक कबूतर व गुब्बारा उड़ाकर शांति के साथ प्रतियोगिता की शुरुआत की। डीएम ने कहा कि सर्वाधिक मेडल पाने वाले ब्लॉक के बीईओ व पीटीआई को सम्मानित किया जाएगा। छात्रों ने मार्च पास्ट कर डीएम को सलामी दी। प्रतियोगिता का संचालन सत्य प्रकाश व बीईओ सांत्वना शुक्ला ने किया।

chat bot
आपका साथी