अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत, कई घायल

कछौना क्षेत्र के बघौली-प्रतापनगर मार्ग के गड़खरी के निकट हुआ हादसा घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने सीएचसी भेजवाया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:27 PM (IST)
अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत, कई घायल
अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत, कई घायल

हरदोई: मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर बेकाबू वाहनों की टक्कर से छह लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा बघौली-प्रतापनगर मार्ग पर हुआ। यहां गड़खरी के निकट पटा टूटने से बोलेरो पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार बाबा-पोता की मौत हो गई। बोलेरो में सवार पांच लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कोहराम मच गया और मौके पर भीड़ जमा हो गई।

बघौली क्षेत्र के ग्राम गोपार के रामगोपाल खेतीबाड़ी करते थे और भाकियू नेता थे। स्वजन ने बताया कि रामगोपाल के साडू मुरली निवासी रामपुर कोथावां की पुत्री का निधन हो गया था। मंगलवार दोपहर रामगोपाल अपने साले रंगेलाल की बोलेरो से पोता गुलशन, पुत्र व्यासजी, पत्नी श्रीदेवी, और परिवार की आशा, मंजू और रंगेलाल की पत्नी विनीता के साथ रामपुर जा रहे थे। कछौना क्षेत्र के बघौली-प्रतापनगर मार्ग पर गड़खरी गांव के निकट बोलेरो का पटा टूट गया और बोलेरो पलट गई। हादसे में रामगोपाल की मौके पर मौत हो गई और पोता गुलशन समेत सभी लोग घायल हो गए। गुलशन और विनीता की हालत गंभीर होने पर स्वजन उन्हें लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने गुलशन को मृत घोषित कर दिया। विनीता का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्वजन दोनों शवों को घर ले गए, वहीं हादसे में अन्य घायलों को मामूली चोटें आई हैं। दूसरी दुर्घटना ग्राम कोर्रिया के पास हुई। कोर्रिया गांव की छात्रा जयश्री कक्षा तीन में पढ़ती थी। स्वजन ने बताया कि सोमवार को वह घर के निकट साइकिल चला रही थी। कार ने उसे टक्कर मार दी, जिसमें वह घायल हो गई। स्वजन उसे अस्पताल ले गए, जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। तीसरा हादसा कंवरियापुर के पास हुआ। शाहजहांपुर के अल्हागंज के अशरफुर के श्यामजी खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि श्यामजी बाइक से अपने ननिहाल सांडी के जजवासी गए थे। सोमवार शाम को वहां से घर जाते समय कुंवरियापुर के निकट बाइक गड्ढे में गिरकर पलट गई और पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया, जिससे श्यामजी की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की जानकारी स्वजन को दी। चौथा ह्रदय विदारक हादसा मियांपुर के पास हुआ। यहां बिलग्राम के ग्राम पसनेर के जगदेव द्विवेदी का शाहाबाद के मुहल्ला गिगियानी में मकान है। सोमवार को जगदेव अपनी पत्नी कांती के साथ ई-रिक्शा से शाहाबाद से हरदोई आ रहे थे। मियांपुर के निकट कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, हादसे में दंपति और ई-रिक्शा चालक घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने टोडरपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां से जिला असपताल रेफर कर दिए गए। अस्पताल में चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा

कटरा-बिल्हौर हाईवे पर रोशनपुर के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया। ग्राम खिड़किया के सोनपाल दिल्ली में मजदूरी करते थे। स्वजन ने बताया कि सोनपाल की तबीयत खराब थी, जिस कारण एक माह पूर्व सोनपाल दिल्ली से घर आ गया था। उसका बांगरमऊ से इलाज चल रहा था। मंगलवार दोपहर सोनपाल गांव के सुड्डू के साथ बाइक से बांगरमऊ जा रहे थे। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर रोशनपुर के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सोनपाल की मौके पर मौत हो गई और सुड्डू घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी