बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटा

पुलिस को देख बदमाश ट्रैक्टर को जलालाबाद में छोड़ भाग निकले चीनी मिल को गन्ना ले जाते समय हुई वारदात

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:57 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:57 PM (IST)
बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटा
बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटा

पचदेवरा: क्षेत्र के अनंगपुर-पाली मार्ग पर दरियाबाद के निकट बदमाशों ने तमंचे के बल पर किसान से मारपीट कर मोबाइल, नकदी व ट्रैक्टर लूट लिया। बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर किसान को दरियाबाद के आगे नहर किनारे फेंक दिया। हालांकि शाहजहांपुर के जलालाबाद में पुलिस को देख बदमाश ट्रैक्टर छोड़ भाग गए।

ग्राम अनंगपुर के सुरेश सिंह का ट्रैक्टर पकरा गांव के प्रवीण यादव चलाते हैं। जैसा कि सुरेश सिंह ने बताया कि मंगलवार की अल सुबह चालक अनंगपुर से गन्ना से भरी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर रूपापुर चीनी मिल जा रहे थे। दरियाबाद गांव के निकट सड़क टूटी होने के कारण ट्रैक्टर को धीमी गति से चला रहा था। पीछे से पैदल तीन बदमाश आए और ट्रैक्टर पर चढ़कर चालक को तमंचा लगा दिया। जिसके बाद उसने ट्रैक्टर रोक दिया। विरोध पर बदमाशों ने चालक से मारपीट की और हाथ-पैर बांधकर ट्रैक्टर पर ही बिठा लिया। जिसके बाद बदमाशों ने कुछ दूरी पर ट्राली को ट्रैक्टर से अलग कर छोड़ दिया। ट्रैक्टर लेकर निकल लिए, रास्ते में चालक से 740 रुपये व मोबाइल भी छीन लिया।

बताया कि बदमाशों ने दरियापुर के आगे नहर किनारे चालक को फेंक दिया और ट्रैक्टर को जलालाबाद की ओर लेकर निकल लिए। किसी तरह चालक ने लूट ट्रैक्टर मालिक को जानकारी दी। पुलिस ने आसपास के थानों पर सूचना दी। जलालाबाद में बदमाश पुलिस को देख ट्रैक्टर छोड़ भाग गए।

अनंगपुर चौराहा पर लगी रही पुलिस पिकेट: चालक प्रवीण ने बताया कि अनंगपुर चौराहा पर पुलिस की पिकेट ड्यूटी हुई थी और डायल-112 का वाहन भी खड़ा था। पुलिस ने ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास नहीं किया, यदि पुलिस रोक लेती तो बदमाश भागने में सफल न हो पाते।

chat bot
आपका साथी