जिला अस्पताल में महिला की मौत, घरवालों ने किया हंगामा

-19 अक्टूबर को महिला का हुआ था आपरेशन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:14 PM (IST)
जिला अस्पताल में महिला की मौत, घरवालों ने किया हंगामा
जिला अस्पताल में महिला की मौत, घरवालों ने किया हंगामा

हरदोई : जिला अस्पताल में शनिवार की देर रात महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। गुस्साए स्वजन ने अस्पताल में हंगामा किया और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया, जिसके बाद वह शव लेकर घर चले गए।

शहर क्षेत्र के धर्मशाला रोड के नवीपुरवा की संगीता का 19 अक्टूबर को आपरेशन हुआ था। पति उमाकांत उर्फ भोला ने बताया कि आपरेशन के बाद से संगीता की हालत बिगड़ती चली गई। शनिवार की रात हालत गंभीर हुई और स्वास्थ्य कर्मियों को जानकारी दी, जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने देखा और कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। इससे गुस्साए स्वजन ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया, काफी देर तक हंगामा होता है। स्वास्थ्य कर्मियों ने हंगामा की जानकारी शहर कोतवाली पुलिस को दी। रेलवेगंज चौकी प्रभारी ब्रजेश सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्वजन को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। स्वजन अस्पताल कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे।

संदिग्ध हालात में किसान की मौत, झोलाछाप पर आरोप9पिहानी : क्षेत्र में किसान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन झोलाछाप पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगा रहे हैं।

ग्राम सिरकिटिया के इंद्रपाल खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि रविवार सुबह इंद्रपाल के पेट में तेज दर्द हुआ और वह लोग इंद्रपाल को लेकर कुईया के झोलाछाप यतेंद्र उर्फ फौजी के पास ले गए, जहां पर झोलाछाप ने इंद्रपाल के दो इंजेक्शन लगा दिए और घर भेज दिया। घर पहुंचते ही इंद्रपाल की हालत और बिगड़ गई। आनन-फानन में स्वजन उन्हें लेकर दोबारा झोलाछाप के पास लेकर जा रहे थे, लेकिन उनकी मौत हो गई। स्वजन ने झोलाछाप पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। उपनिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं यतेंद्र उर्फ फौजी ने बताया कि उन्हें रंजिशन फंसाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी