ग्रामीण बोले, खुद छप्पर में आग लगाकर उन्हें फंसा रहे प्रत्याशी

ग्रामीण बोले, खुद छप्पर में आग लगाकर उन्हें फंसा रहे प्रत्याशी

पुलिस पर पीड़ित पक्ष पर कार्रवाई करने का आरोप

JagranSat, 17 Apr 2021 11:21 PM (IST)

हरदोई : टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम बाबूपुर के ग्रामीणों ने प्रधान प्रत्याशी पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है। शनिवार को काफी संख्या में ग्रामीण एसपी कार्यालय के बाहर जमा हुए, सीओ सिटी ने उन्हें समझाया और किसी भी निर्दोष पर कोई भी कार्रवाई न होने का आश्वासन दिया। ग्राम बाबूपुर प्रधान की प्रत्याशी ज्ञानवती और उनके स्वजनों ने बताया कि प्रधान प्रत्याशी आशाराम ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर गांव के लोगों को लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया था और खुद ही झोपड़ी में आग लगाकर एफआइआर दर्ज करा दी थी। पुलिस ने आशाराम की तहरीर पर पीड़ित पक्ष कार्रवाई कर दी। पुलिस आए दिन पीड़ित पक्ष के लोगों को परेशान कर रही है। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने उन्हें आश्वासन दिया कि किसी भी पीड़ित पर कार्रवाई नहीं की जाएगी, जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

तालाब में मिला युवक का शव:पचकोहरा : सुरसा थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह युवक का शव तालाब में पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

खुद्दी मजरा फरीदापुर गांव के पश्चिम किनारे पर तालाब स्थित है। शनिवार सुबह गांव के कुछ बच्चे शौच को गए तो उन्होंने तालाब के बीच एक शव पड़ा देखा। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह तोमर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंथे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। उन्होंने बताया कि युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष है। शव क्षतविक्षत होने के कारण पहचान नहीं हो सकी। युवक ने हरे रंग की शर्ट, लोवर पहना है। फिल्ड यूनिट की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीण जता रहे हत्या की आशंका : शव तालाब के बीचो-बीच में पड़ा हुआ था। ग्रामीणों के अनुसार वह लोग रोजाना तालाब के किनारे शौच के लिए जाते हैं, लेकिन उन्हें शव नहीं दिखा। ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.