हत्या या आत्महत्या में उलझी युवक की मौत

-कछौना कोतवाली क्षेत्र के बालामऊ-दलेलनगर रेलवे ट्रैक पर मिला था शव -युवक घर से तेरवा एक तिलक समारोह में शामिल होने के लिए निकला था

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:52 PM (IST)
हत्या या आत्महत्या में उलझी युवक की मौत
हत्या या आत्महत्या में उलझी युवक की मौत

कछौना (हरदोई) : तिलक के लिए घर से निकले युवक का गुरुवार रात बालामऊ-दलेलनगर के बीच सुठेना गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा मिला था। स्वजन ने पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी हुई है।

मुहल्ला अंबेडकर नगर निवासी आकाश सिलाई का काम करता था। पिता जगन्नाथ ने बताया कि गुरुवार को तेरवा पतसेनी निवासी संतोष के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गया था। देर रात उसका शव सुठेना गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षत पड़ा मिला। रात दो बजे आकाश के पास मिले मोबाइल से पुलिस ने घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वह लोग कोतवाली पहुंचे। उन्होंने बताया कि मुहल्ले की एक युवती से आकाश का प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के भाई ने 15 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी, जिस तिलक समारोह में आकाश गया था वहां पर युवती के परिवार के लोग भी गए थे। पिता ने हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का युवती के परिवार के पांच लोगों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। कोतवाल हंसमती ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आत्महत्या के लिए चार किलोमीटर दूर क्यों जाएगा युवक : आकाश तेरवा में तिलक में शामिल होने गया था, अगर उसे आत्महत्या करना होता तो तेरवा के निकट ही रेलवे लाइन पर जाकर आत्महत्या कर लेता। चार किलोमीटर दूर दलेलनगर के सुठेना गांव नहीं जाता।

chat bot
आपका साथी