हरदोई में महिला ने दूसरे पति व उसके साथियों संग मिलकर की थी पहले पति की हत्या, चार गिरफ्तार

हरदोई के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के मझियारा का मामला। 31 जनवरी की रात हुई थी 50 वर्षीय अधेड़ की हत्‍या। पांच दिन बाद पुलिस ने किया राजफाश। मृतक की पत्‍नी ने ही रचा थी हत्‍या की साजिश। मामले में चार लोग गिरफ्तार।

By Edited By: Publish:Fri, 05 Feb 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 04:56 PM (IST)
हरदोई में महिला ने दूसरे पति व उसके साथियों संग मिलकर की थी पहले पति की हत्या, चार गिरफ्तार
हरदोई के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के मझियारा का मामला। 31 जनवरी की रात हुई थी 50 वर्षीय अधेड़ की हत्‍या।

हरदोई, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के हरदोई  जिले में पांच दिन पहले हुई 50 वर्षीय अधेड़ की हत्‍या मामले में पुलिस ने राजफाश किया है। हत्‍याकांड में पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त भारी वस्तु (मुगदल) और मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक,  पत्‍नी ने पहले पत‍ि व उसके साथियों संग म‍िलकर हत्‍याकांड को अंजाम द‍िया। इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों पर हत्‍या का आरोप लगाया।  31 जनवरी की रात हुई हत्या... 

मामला बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के मझियारा का है। एएसपी पूर्वी अनिल कुमार ने बताया कि रामौतार की हत्या के मामले में उसकी ही पत्नी चमेली ने गांव निवासी मन्नू, धीरज, सोनेलाल सहित पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई थी। जांच में पता चला कि चमेली ने गांव निवासी अपने प्रेमी ऋषिपाल से कोर्ट मैरिज की थी। चमेली पहले ऋषिपाल के साथ रहती थी और पुश्तैनी जमीन बेचने का दबाव डालने लगी। ऋषिपाल ने कुछ जमीन बेचकर चमेली को रुपये भी दिए, पर बाद में मना कर दिया। दोनों के बीच विवाद हुआ और चमेली अपने पहले पति रामौतार के पास आकर रहने लगी थी, पर कभी-कभी ऋषिपाल के पास भी जाती थी। रामौतार इसका विरोध करता था। हत्या के एक सप्ताह पहले रामौतार और ऋषिपाल के बीच झगड़ा भी हुआ था। बताया कि 31 जनवरी की रात चमेली ने ऋषिपाल, विजय पाल और रामसेवक के साथ मिलकर रामौतार की घर में रखी भारी वस्तु (मुगदल) से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी