जिन्ना को आदर्श मानने वालों को चला जाना चाहिए पाकिस्तान: नितिन अग्रवाल

हरदोई विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 11:33 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 11:33 PM (IST)
जिन्ना को आदर्श मानने वालों को चला जाना चाहिए पाकिस्तान: नितिन अग्रवाल
जिन्ना को आदर्श मानने वालों को चला जाना चाहिए पाकिस्तान: नितिन अग्रवाल

हरदोई: विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा है। पटेल जयंती पर माधौगंज में जनसभा के दौरान सरदार वल्लभ पटेल से जिन्ना का नाम जोड़ने का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग जिन्ना को अपना आदर्श मानते हैं उनको पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

मंगलवार को हरदोई में एक दुकान के उद्घाटन समारोह में आए विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने कहा कि सरदार पटेल एक बहुत बड़े राष्ट्रवादी नेता थे, जिन्होंने पूरे हिदुस्तान को एक धागे में पिरोने का काम किया। जिन्ना के साथ उनका नाम जोड़ा जाना देश और ऐसे नेताओं के लिए दुर्भाग्य पूर्ण है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम तो नहीं लिया, लेकिन कहा कि जिन लोगों को जिन्ना से लगाव है, जो जिन्ना को अपना आदर्श मानते हैं उन्हें हिदुस्तान छोड़कर पाकिस्तान चला जाना चाहिए। अब तुष्टीकरण की राजनीतिक बंद होनी चाहिए। जो क्षेत्रीय दल अभी तक तुष्टीकरण की राजनीति कर सत्ता हासिल करते रहे अब उत्तर प्रदेश की जनता उन्हें बर्दाश्त नहीं करेगी।

----------

बवाल में 42 नामजद और 50 अज्ञात पर एफआइआर दर्ज

हरदोई : कासिमपुर क्षेत्र में सोमवार को मूर्ति स्थापना को लेकर हुए बवाल में पुलिस ने दोनों पक्षों से 42 नामजद और 50 अज्ञात लोगों पर एफआइआर दर्ज कर ली है। ग्राम भटौली की ग्राम प्रधान रामसखी ने बताया कि ग्राम समाज की भूमि पर मंदिर बना है। मंदिर के चबूतरे पर सोमवार को शिवलिग की स्थापना के समय गांव के प्रभूदयाल समेत 32 लोगों ने विरोध किया और हमला कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने पुत्र समेत अन्य लोगों पर लाठी-डंडा और धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें चार लोग घायल हो गए थे। वहीं दूसरे पक्ष से प्रभूदयाल ने बताया कि मंदिर उनकी भूमि पर बना है, जिस पर जबरन प्रधान और उनके समर्थक शिवलिग की स्थापना कर रहे थे। मना करने पर प्रधान ने अभद्रता की और इसके बाद उनके समर्थकों ने हमला कर दिया। थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों से विभिन्न धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी