ससुराल आए युवक की संदिग्ध हालात में मौत

द्व4ह्यह्लद्गह्मद्बश्रह्वह्य स्त्रद्गड्डह्लद्ध द्व4ह्यह्लद्गह्मद्बश्रह्वह्य स्त्रद्गड्डह्लद्ध द्व4ह्यह्लद्गह्मद्बश्रह्वह्य स्त्रद्गड्डह्लद्ध

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 09:21 PM (IST)
ससुराल आए युवक की संदिग्ध हालात में मौत
ससुराल आए युवक की संदिग्ध हालात में मौत

बेहंदर : कासिमपुर कस्बे में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक पत्नी के साथ मेला देखने के लिए ससुराल आया था और बुधवार को घर जाने की बात कहकर निकला था।

देहात कोतवाली क्षेत्र ग्राम कौढ़ा निवासी सुंदरम (23) खेती करता था। परिजन ने बताया कि सुंदरम की आठ माह पूर्व कासिमपुर कस्बा निवासी राघौ की पुत्री सीमा के साथ शादी हुई थी। रविवार को सुंदरम बाइक से पत्नी को लेकर कासिमपुर में मेला देखने के लिए गया था। बुधवार को पत्नी से घर चलने की बात कही तो उसने दीपावली के बाद आने के लिए कहा और सुंदरम ससुराल से चला आया। शाम को गांव के लोगों ने उसे जूनियर विद्यालय के निकट बनी कोठी में बेहोशी की हालत में पड़े देखा और बाइक भी वहीं पर खड़ी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने राघौ को घटना की जानकारी दी। परिवार के सदस्य सुंदरम को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ससुरालीजन ने घटना की जानकारी सुंदरम के पिता को दी। जिसके बाद सभी लोग कासिमपुर पहुंच गए। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी