किसान की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

-देहात कोतवाली क्षेत्र के नयागांव की घटना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:40 PM (IST)
किसान की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप
किसान की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

हरदोई : देहात कोतवाली क्षेत्र में किसान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

नयागांव मुबारकपुर निवासी तुलसीराम खेतीबाड़ी करते थे। पुत्र राजकुमार ने बताया कि शनिवार को गांव के एक व्यक्ति का पिता के पास फोन आया था और वह घर से निकल गए। इसके बाद घर वापस नहीं आए। स्वजन ने उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शाम को बैंक के निकट बेहोशी की हालत में पड़े मिले। स्वजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुत्र का आरोप है कि पिता को जहरीला पदार्थ खिला दिया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस से विवाद में दो महिलाओं समेत तीन पर शांति भंग में कार्रवाई

: शाहाबाद : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हुसेपुर में पुलिस से विवाद के मामले में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग में कार्रवाई की गई।

कोतवाली के उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह, चंदेल सिपाही के साथ ग्राम हुसैनपुर में गश्त पर निकले थे। वहां कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान एक पान मसाला की दुकान खुली हुई थी। दारोगा ने दुकान को बंद करने के लिए कहा तो वहां मौजूद ग्राम हुसेपुर निवासी नन्हे ने विरोध किया। इसी बात को लेकर उसका पुलिस के साथ वाद विवाद हो गया था। नन्हे के परिजनों व ग्रामीणों ने काफी देर तक हंगामा किया था। दारोगा ने सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। जिस पर ग्रामीण भाग गए थे। पुलिस ने श्यामू और उसकी पत्नी धन देवी, राम देवी पत्नी जयराम को गिरफ्तार कर किया था। एसडीएम कोर्ट में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी