लापता छात्र की हत्या कर बाग में फेंका शव

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम बेनीगंज क्षेत्र के एक गांव की घटना तीन नवंबर से था बालक गायब -परिवारवालों ने जाहिर की अनहोनी की आशंका

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 10:48 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 10:48 PM (IST)
लापता छात्र की हत्या कर बाग में फेंका शव
लापता छात्र की हत्या कर बाग में फेंका शव

बेनीगंज (हरदोई) : क्षेत्र में तीन नवंबर से गायब छात्र का शव शुक्रवार को शाहबादपुर गांव के निकट एक बाग में क्षत-विक्षत मिला। परिवारवालों ने उसकी हत्या की शंका जताई है। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। आक्रोशित ग्रामीणों ने हरदोई-सीतापुर मार्ग जाम कर दिया।

परिवारवालों का कहना है कि 12 वर्षीय बालक के साथ किसी ने अनहोनी की और घटना को छिपाने के लिए हत्या कर शव बाग में फेंक दिया। शाहबादपुर के महिपाल का बेटा मंजेश कक्षा सात का छात्र था। वह तीन नवंबर को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया। परिवारवालों ने खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने गांव के निकट बाग में क्षत-विक्षत शव देखा। बालक एक हाथ भी कटा हुआ था। ग्रामीण और परिवारवाले पहुंच गए। ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। एएसपी पूर्वी अनिल कुमार, एसडीएम सदर दीक्षा जैन पुलिस फोर्स के साथ पहुंची। ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया और जाम खुलवाया। छात्र के सिर पर नहीं थे बाल : छात्र का जब शव बरामद हुआ तो उसके सिर पर बाल नहीं थे। बाल न होने से परिवारवाले तंत्र-मंत्र की भी आशंका भी जता रहे हैं। शव के निकट ही एक पेड़ के सहारे बांका भी मिला है।

बाग में रही लोगों की आवाजाही : बाग में जिस स्थान पर छात्र का शव मिला है, वहीं से कुछ दूरी पर एक बोतल में कोई पदार्थ भी मिला है। बाग में गंदगी मिलने से माना जा रहा है कि लोग शौच आदि के लिए बाग आते रहें हैं, लेकिन शव की ओर से किसी का ध्यान नहीं गया। ग्रामीणों के आक्रोश और जाम को देखते हुए एएसपी पूर्वी ने चार थानों की पुलिस को बुला लिया। प्रधान से वार्ता के बाद जाम खुल सका।

chat bot
आपका साथी