युवक की हत्या कर शव को कटरी में दफन किया

-बिलग्राम क्षेत्र में हुई घटना साथियों ने ही दिया घटना को अंजाम दो गिरफ्तार -13 तारीख से लापता था युवक शनिवार को मिला शव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:15 PM (IST)
युवक की हत्या कर शव को कटरी में दफन किया
युवक की हत्या कर शव को कटरी में दफन किया

बिलग्राम (हरदोई): युवक के साथियों ने ही मामूली विवाद में उसकी हत्या कर शव को गंगा किनारे कटरी में दफन कर दिया। 13 तारीख से लापता युवक का शनिवार को पुलिस ने शव बरामद किया। भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है।

कटरी बिछुइया के रमोद 13 तारीख को घर से निकला था। वह लौटकर नहीं आया तो 17 तारीख को उसके भाई गुड्डू ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार गुड्डू ने बताया कि उसे पता चला कि उमेश और रामखेलावन के साथ 20 दिन पहले रमोद का विवाद हो गया था। उसी विवाद में उन लोगों ने रमोद की हत्याकर चिरंजूपुरवा के नंगा के सहयोग से शव को गंगा किनारे कटरी के जंगल में दफन कर दिया। बताते हैं कि पुलिस ने नंगा और रामखेलावन को हिरासत में लेकर पूछताछ की और शनिवार दोपहर बाद शव को एक गड्ढे से बरामद किया। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नशा बना हत्या का कारण : रमोद की हत्या का कारण नशा ही बना। बताते हैं कि सभी साथ साथ बैठकर शराब पीते थे, उसी में कोई ऐसी बात हो गई, जिसमें उमेश और रामखेलावन ने रमोद की हत्या कर दी।

तमंचा लगाकर खुदवाया था गड्ढा : नंगा ने बताया कि उसके ऊपर तमंचा लगाकर उन लोगों ने पहले गड्ढा खुदवाया था इसके बाद उसी से रमोद का शव दफन कर दिया। पुलिस उसके बयान के आधार पर आगे की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी