छात्र की हत्या कर नाले में फेंका शव

-सांडी क्षेत्र के सत मठिया मंदिर के निकट हुई घटना -मंदिर परिसर में आई बरात को देखने के लिए निकला था छात्र

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:03 PM (IST)
छात्र की हत्या कर नाले में फेंका शव
छात्र की हत्या कर नाले में फेंका शव

सांडी(हरदोई) : कस्बे में छात्र की हत्या कर शव नाले में फेंक दिया गया। शनिवार सुबह उसका शव बरामद हुआ। शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

मुहल्ला सैय्यदबाड़ा के पक्के बाग का सत्यम कक्षा छह का छात्र था। पिता ज्वाला प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार रात मुंशीगंज के मुकेश सैनी की बेटी की बरात सत मठिया मंदिर में आई थी। सत्यम घर से बरात देखने के लिए करीब आठ बजे गया था। देर रात तक जब वह घर वापस नहीं आया तो, परिवार के लोगों को उसकी चिता हुई और खोजबीन की। शनिवार की सुबह मंदिर के निकट नाले में सत्यम का शव मिला, जिस पर बोरा पड़ा था।

परिवार के लोग हत्या कर नाले में शव फेंकने की बात कह रहे हैं। थाना प्रभारी गंगा प्रसाद यादव ने बताया कि ज्वाला प्रसाद की तहरीर पर हत्या की अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट लिखी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ननिहाल में रहकर करता था पढ़ाई : सत्यम का गौसगंज के जलियापुर में ननिहाल है। पिता ने बताया कि सत्यम ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता था। एक माह पूर्व सत्यम की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद वह लोग सत्यम को घर ले आए थे। तब से सत्यम घर पर ही रह रहा था।

गला दबाने के बाद सिर पर ईंट से किया गया था प्रहार

हरदोई : छात्र के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें छात्र की कपड़े से गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। हमलावरों ने उसके सिर पर ईंट से चार प्रहार किए, जिससे सिर की हड्डी भी टूटी निकली है।

मंदिर में बरात को देखने के लिए निकले सत्यम की हत्या कर नाले में फेंक दिया गया। मंदिर से दस मीटर की दूरी पर छात्र की हत्या की गई, मंदिर में बरात का देर रात तक कार्यक्रम चलता रहा और मंदिर में लोगों का आना जाना भी लगा रहा, लेकिन किसी ने हमलावरों को देखा तक नहीं।

झाडू लगाने आए सफाई कर्मी ने देखा था शव : शनिवार सुबह सफाई कर्मी झाडू लगाने के लिए मंदिर परिसर के निकट पहुंचे तो उन्होंने नाले में देखा कि बच्चे का शव पड़ा हुआ है और उस पर बोरा पड़ा है, जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी