दुकान बंदकर जा रहे कारोबारी पुत्र की हत्या

-मल्लावां कस्बे में चौराहा पर है दुकान गले से सोने की चेन गायब लूटपाट के उद्देश्य से हत्या की आशंका

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:00 PM (IST)
दुकान बंदकर जा रहे कारोबारी पुत्र की हत्या
दुकान बंदकर जा रहे कारोबारी पुत्र की हत्या

मल्लावां (हरदोई): दुकान बंद कर बुधवार की शाम घर जा रहे कारोबारी के अनुदेशक पुत्र की हत्या कर दी गई। कटरा बिल्हौर हाईवे से गांव की तरफ जाने वाली सड़क पर उसका शव और पास में ही बाइक पड़ी मिली। उसके सिर पर गंभीर चोट का निशान था और गले से सोने की चेन भी गायब मिली, जिससे लूटपाट कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच हो रही है।

क्षेत्र के ईश्वरपुर साईं निवासी जसवंत पटेल का मल्लावां चौराहा पर पटेल इंटरप्राइजेज नाम से इलेक्ट्रानिक का शोरूम है। जसवंत के पुत्र सरोज कुमार टड़ियावां क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय में अनुदेशक थे। वह भी पिता और भाई मनोज के साथ दुकान पर भी बैठते थे। बुधवार की शाम मनोज कुछ पहले ही घर चला गया था। उसके बाद सनोज कुमार घर को निकला था। जैसा कि जसवंत ने बताया कि रोजाना की तरह सबसे पीछे वही जा रहे थे। करीब आठ बजे वह कटरा -बिल्हौर हाईवे से खेमीपुर मोड़ से गांव जाने वाली सड़क पर पहुंचे ही थे कि उन्हें सनोज का शव पड़ा मिला। उसकी बाइक पास में ही पड़ी थी। सिर पर गंभीर चोट थी, उन्होंने तुरंत ही घरवालों और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सभी मौके पर पहुंच गए। जसवंत का कहना है कि सनोज एक मोटी सोने की चेन पहनता था, वह गायब है। शुरुआती जांच में लूट को लेकर हत्या की बात मानी जा रही है। ऐसा लग रहा था कि किसी ने सनोज के सिर पर पीछे से हमला किया हो। हालांकि उसकी जेब में कुछ रुपये और मोबाइल पड़ा मिला। फारेंसिक टीम बुलाकर मौके की जांच कराई गई। कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सभी बिदुओं पर जांच हो रही है। डेढ़ वर्ष पहले भी हुआ था हमला

सनोज पर करीब डेढ़ वर्ष पहले भी बाइक पर जाते समय सिर पर हमला किया गया था, हालांकि उस समय बाइक नहीं गिरी थी और वह बच गया। बुधवार की शाम भी उसी तरह से फिर हमला किया गया,जिसमें उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी