लेनदेन के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

-ढिलाई पर दे रहा था खेत एक हजार रुपये को लेकर हुआ विवाद -फर्रुखाबाद लेकर गए थे स्वजन वहीं पर कराया गया पोस्टमार्टम

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 10:38 PM (IST)
लेनदेन के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या
लेनदेन के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

हरपालपुर (हरदोई): लेनदेन के विवाद में शनिवार की सुबह घर के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्वजन उसे फर्रुखाबाद लोहिया अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं पर उसका पोस्टमार्टम भी कराया गया।

क्षेत्र के ज्ञानपुर निवासी विकास अग्निहोत्री खेतीबाड़ी करते थे। उन्होंने अपना दो बीघा खेत मजरे के ही अर्जुनपुर निवासी लल्लू अग्निहोत्री को आठ हजार रुपये पर ढिलाई पर दे रखा था। जैसा कि उनकी पत्नी सीमा व साले सूरज ने बताया कि लल्लू ने सात हजार रुपये दिए थे, एक हजार रुपये बकाया था। शुक्रवार की शाम विकास रुपये लेने के लिए अर्जुनपुर गए थे, वहीं पर कुछ कहासुनी हो गई तो लल्लू ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी, जिसके बाद वह घर चले आए थे। शनिवार की सुबह वह घर के बाहर बैठे थे। उसी समय लल्लू अपने परिवार के ही सभापति और रामू के साथ आ गए और विकास को गोली मार दी, आवाज सुनकर घर के लोग दौड़े लेकिन वह लोग भाग गए। आनन फानन विकास को पड़ोसी जिला फर्रुखाबाद के लोहिया अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया गया। सीओ परशुराम सिंह, एएसपी दुर्गेश सिंह मौके पर पहुंचे। एएसपी ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है और तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी। हंसते खेलते परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

विकास अग्निहोत्री का हंसता खेलता परिवार था। पत्नी सीमा के साथ दो बच्चे 10 वर्षीय देव और पांच वर्षीय पुत्री रचिका है। खेत जरूर कम था, लेकिन वह मेहनत कर परिवार की गाड़ी चलता था, लेकिन एक हजार रुपये को लेकर उसके अपनों ने ही गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद से परिवार में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी