लापता वृद्ध का गांव के बाहर खाईं में मिला शव

-टड़ियावां क्षेत्र के ग्राम रावल की घटना

JagranPublish:Mon, 08 Nov 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 10:26 PM (IST)
लापता वृद्ध का गांव के बाहर खाईं में मिला शव
लापता वृद्ध का गांव के बाहर खाईं में मिला शव

हरदोई : एक सप्ताह से लापता वृद्ध का शव गांव के बाहर सचिवालय के निकट खाईं में मिला। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान थे, जिससे स्वजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

ग्राम रावल के राजकुमार रिक्शा चलाते थे। उनके पुत्र मीनू ने बताया कि एक नवंबर की शाम को पिता घर से निकल गए, फिर लौटकर नहीं आए। देर रात जब पिता घर नहीं आए तो उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद शनिवार को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। सोमवार सुबह पिता का शव गांव के बाहर सचिवालय के निकट खाई में पड़ा मिला। शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। मीनू ने बताया कि पिता के पास दो-तीन हजार रुपये भी थे, जो गायब हैं। पैंट खुली हुई थी और कपड़ों की जेब बाहर थी। पुत्र ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर की है। कोतवाल वकील सिंह यादव ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

घरेलू कलह के चलते युवक ने लगाई फांसी-मल्लावां : ग्राम शाहपुर के सर्वेश उर्फ गुड्डू खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि सोमवार दोपहर में सर्वेश की पत्नी मीना देवी से कहासुनी हो गई। इसके बाद सर्वेश ने घर में कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर जान दे दी। पत्नी व बच्चो ने देखा और शोर मचाया, जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। उपनिरीक्षक शंकर बक्स सिंह ने बताया कि सर्वेश शराब का आदी था और जुआ खेलता था। कुछ दिन पूर्व भूमि बेची थी और लोगों से कर्ज ले रखा था।