लांस नायक की राजौरी में हार्ट अटैक से मौत

-शनिवार को फोन कर हार्ट अटैक से मौत की दी गई जानकारी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:36 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:36 PM (IST)
लांस नायक की राजौरी में हार्ट अटैक से मौत
लांस नायक की राजौरी में हार्ट अटैक से मौत

बिलग्राम (हरदोई): ड्यूटी की खातिर हरदोई के एक और लाल की जान चली गई। जम्मू कश्मीर के राजौरी में तैनात बिलग्राम क्षेत्र निवासी सेना के लांस नायक की शनिवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। स्वजन ने बताया कि रविवार को शव आने की बात बताई जा रही है।

क्षेत्र के बेहटी खुर्द के सत्यम पाठक सेना में लांस नायक थे। इन दिनों उनकी तैनाती जम्मू-कश्मीर के राजौरी में थी। उनके छोटे भाई शिवम पाठक ने बताया कि शनिवार को उनके पास सेना के एक अधिकारी का फोन आया और पहले तो उन्होंने बताया कि सत्यम पाठक की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन जब ज्यादा पूछा तो उन्होंने बताया कि दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पड़ने से उनका निधन हो गया है। शिवम पाठक ने बताया कि सेना की तरफ से रविवार को शव पहुंचने की बात बताई गई है। वहीं ड्यूटी पर तैनात लांस नायक सत्यम की मौत की खबर मिलते ही गांव व क्षेत्र के लोग उनके घर पर पहुंचने लगे। परिवार में कोहराम मच गया। गांव के लोगों का कहना था कि लांस नायक सत्यम पाठक बेहद व्यवहार कुशल थे।

ड्यूटी पर होमगार्ड की हार्ट अटैक से मौत- हरदोई : शाहाबाद क्षेत्र के ग्राम झोथूपुर निवासी सुरेंद्र पाल राजपूत होमगार्ड थे। वह इस समय शहर कोतवाली में ड्यूटी कर रहे थे। गुरुवार रात उनकी ड्यूटी सर्कुलर रोड पर थी। अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें साथी होमगार्ड जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि प्रथम ²श्य होमगार्ड की मौत हार्ट अटैक से होने की पुष्टि हुई है।

chat bot
आपका साथी