घर में युवक को पीटा, बचाने आए चाचा को मारी गोली

-पुलिस ने पांच लोगों पर दर्ज की एफआइआर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:17 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:17 PM (IST)
घर में युवक को पीटा, बचाने आए चाचा को मारी गोली
घर में युवक को पीटा, बचाने आए चाचा को मारी गोली

भरावन (हरदोई): अतरौली थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात रंजिश के चलते कुछ लोग दुकानदार के घर में घुस गए। दुकानदार को मारते हुए बाहर खींच ले गए, बचाने आए चाचा को हमलावरों ने गोली मार दी। पुलिस ने युवक की तहरीर पर पांच लोगों पर एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ग्राम बराही निवासी जौहर अब्बास ने बताया कि वह शुक्रवार की रात घर के अंदर दुकान में सो रहा था। गांव के अली मोहम्मद, मोहम्मद उर्फ भइया, समर, हुसैन अब्बास, हसन अब्बास दुकान से सामान खरीदने के बहाने से दरवाजा खुलवाते हुए गालियां देने लगे, मना करने पर लाठी-डंडा व बांका से हमला कर दिया और घर के बाहर खींच ले गए। शोर मचाने पर भाई अमान अब्बास व चाचा मोहब्बत अब्बास, दिलावर बचाने आए। इसी दौरान हुसैन अब्बास ने तमंचे से चाचा मोहब्बत अब्बास के गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गए। पुलिस उन्हें सीएचसी भरावन ले गई, जहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि जौहर अब्बास की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थ्रेसर में दुपट्टा फंसने से छात्रा की मौत: हरदोई : बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में गेहूं की मड़ाई के दौरान थ्रेसर में दुपट्टा फंसने से छात्रा की मौत हो गई।

ग्राम जुजुआमऊ निवासी कुमकुम देवी हाईस्कूल की छात्रा थी। पिता रामसेवक ने बताया कि शुक्रवार की शाम को खेत पर गेहूं की मड़ाई हो रही थी। थ्रेसर के आगे गिरी गेहूं की बालियों को उठाने के लिए कुमकुम गई और उसका दुपट्टा थ्रेसर में फंसकर फंदा लग गया। आनन-फानन में थ्रेसर बंद कर उसे निकाला और बिलग्राम सीएचसी ले गए, जहां से चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी