चुनावी रंजिश में दो गांवों के लोगों में मारपीट, पथराव

-अतरौली के ग्राम सिकरोहरी मामले में 16 नामजद और दो सौ अज्ञात पर रिपोर्ट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:15 PM (IST)
चुनावी रंजिश में दो गांवों के लोगों में मारपीट, पथराव
चुनावी रंजिश में दो गांवों के लोगों में मारपीट, पथराव

भरावन (हरदोई) : अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम सिकरोहरी में शुक्रवार की रात चुनावी रंजिश में नटपुरवा के लोगों ने हमला कर दिया। इसमें कई ग्रामीण घायल हो गए।

ग्राम सिकरोरी निवासी हरिकरन, पंकज, अमित, सुनील, सुजीत, छोटेलाल, गौरीशंकर, नन्दकिशोर, आलोक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे गांव के लोग अपने घरों व दुकानों पर बैठे थे। इसी दौरान नटपुरवा के प्रधान प्रत्याशी पिकू अपने साथियों और अज्ञात दो सौ लोगों के साथ लाठी-डंडा, धारदार बांका, तमंचा, ईंट-पत्थर लेकर आ गए। आरोप है कि हमलावरों ने पंकज, नंदकिशोर और छोटेलाल की दुकान में तोड़फोड़ की और नकदी लूट ली। वहीं दूसरे पक्ष से पिकू सिंह ने बताया कि सिकरोरी से शंकरी का फोन आया कि उनके समर्थकों को धमकाया व मारापीटा जा रहा हैं। इसके बाद चार लोग सिकरोरी गए तो वहां पर गाली गलौज व ईंट पत्थर चलने लगें। सूचना जब नटपुरवा के लोगों को मिली की पिकू से मारपीट हो गई। इसके बाद ग्रामीण व महिलाएं सिकरोरी पहुंचे तब दोनों पक्षों लाठी डंडा व ईंट पत्थर चलें। एएसपी पूर्वी अनिल कुमार, सीओ संडीला, अतरौली सहित पांच थानों को पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि सिकरोहरी के ग्रामीणों की तहरीर पर बलवा और लूटपाट की एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मतदान के दिन विवाद के बाद दो पक्षों में मारपीट

संवादसूत्र, सांडी: थाना के ग्राम सिखेड़ा में गुरुवार को हुए मतदान में सांडी कस्बे का एक युवक फैजान वोट डालने गया था, जहां पर प्रधान पद प्रत्याशी मुदस्सिर का दूसरे प्रधान पद प्रत्याशी मजहबी के समर्थकों के बीच विवाद हो गया था। शुक्रवार को इसी विवाद के चलते दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच विवाद हो गया। दोनों ओर से ईंट पत्थर चले। आरोप है कि एक पक्ष से फायरिग भी की गई। ईंट-पत्थर लगने से प्रत्याशी मुदस्सिर के समर्थक हसन रजा, उनकी भाभी, नाजीर अली घायल हो गए। सूचना पर थाना प्रभारी अनिल सक्सेना पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने हसनरजा की तहरीर पर प्रत्याशी मजहबी के पति रिजवान और उनके साथी मोहम्मद कल्लू, मुकेश, आलम व सलीम पर एफआइआर दर्ज कर घायलों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी