पूर्व प्रधान और जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों के बीच बवाल, कार तोड़ी

जल्दी पुलिस न पहुंचती तो हालात बेकाबू हो सकते थे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 03:30 PM (IST)
पूर्व प्रधान और जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों के बीच बवाल, कार तोड़ी
पूर्व प्रधान और जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों के बीच बवाल, कार तोड़ी

बेहटागोकुल(हरदोई) : चुनावी रंजिश को लेकर क्षेत्र के पूर्व प्रधान और हरियावां प्रथम के जिला पंचायत सदस्य व उनके समर्थकों में विवाद हो गया। जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों ने पूर्व प्रधान की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। बताते हैं कि घटना की जानकारी होने के बाद वहां ग्रामीणों का हुजूम इकट्ठा हो गया था। जल्दी पुलिस न पहुंचती तो हालात बेकाबू हो सकते थे।

बिजगवां के पूर्व प्रधान पप्पू सिंह अपने साथी ऋषि कुमार के साथ बुधवार रात बघौली से अपने गांव जा रहे थे। खेरिया रेलवे क्रासिग के निकट जिला पंचायत सदस्य मोहिनी के पिता लालता प्रसाद व उनके समर्थक फाटक बंद होने की वजह से खड़े थे। आरोप है कि जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों ने ऋषि कुमार पर पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर हमला कर दिया और गाली-गलौज व मारपीट करने लगे। इस दौरान समर्थकों द्वारा पूर्व प्रधान पप्पू सिंह की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। देखते ही देखते मामला आग की तरह फैल गया पूरे गांव के लोग एकत्र होना शुरू हो गए और लाठी डंडा लेकर अपने-अपने पक्ष की ओर से पहुंचने लगे। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

-मल्लावां क्षेत्र के पांच गांवों में चोरों ने मचाया आतंक - शाहाबाद : कोतवाली के बाहर गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब दंपति के बीच मारपीट हो गई। पुलिसकमिर्यो ने दोनों को समझा बुझाकर कोतवाली ले गए।

शाहजहांपुर के हथौड़ा चौराहा के रामकिशोर ने बताया कि पुत्री किरन की शादी शाहाबाद क्षेत्र के ग्राम सिकंदरपुर कल्लू के विमलेश से की थी। आरोप है कि विमलेश नशे का आदी है और आए दिन नशे में किरन के साथ मारपीट करता है। एक सप्ताह पूर्व विमलेश ने किरन की पिटाई कर दी। पुत्री ने इसकी जानकारी दी तो वह पुत्री को घर लेकर चले गए। सोमवार को विमलेश अचानक अपनी ससुराल पहुंचा और अपने आठ माह के बच्चे को उठाकर चुपके से अपने घर ले आया, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। गुरुवार को पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया था, लेकिन कोतवाली के बाहर ही पति पत्नी मिल। दोनों के मध्य पहले वाद विवाद हुआ और फिर मारपीट होने लगी। यह देखकर पुलिस कर्मी दौड़कर पहुंचे और दोनों को समझा-बुझाकर थाने ले गए। मारपीट कर वृद्ध को किया घायल : बघौली क्षेत्र के ग्राम विक्टोरिया गंज चौसा के राम खेलावन ने बताया कि गांव के रतनलाल, विजय कुमार, रतन कश्यप आदि लोग नशे में दरवाजे पर गाली गलौज कर रहे थे। विरोध करने पर आरोपितों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। बचाने आई पुत्री और पत्नी को भी पीटा। ग्रामीणों के आने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी