नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा लगाकर जेवर-नकदी लूटे

-अतरौली क्षेत्र के ग्राम पुरवा मान की घटना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:13 PM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा लगाकर जेवर-नकदी लूटे
नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा लगाकर जेवर-नकदी लूटे

भरावन (हरदोई) : अतरौली क्षेत्र में शनिवार रात नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी पर तमंचा लगाकर पांच लाख के जेवर और नकदी लूट लिए। शोरगुल होने पर बदमाश छत के रास्ते कूद कर फरार हो गए।

ग्राम पुरवा मान निवासी सुदामा की घर में ही कपड़ा और किराना की दुकान है। सुदामा ने बताया कि उसके दो भाई श्रीकृष्ण और बलराम दिल्ली में परिवार के साथ रहते हैं और वह अपने भाई उद्धव के साथ दुकान करता है। शनिवार रात करीब एक बजे घर में आहट लगने पर उसकी आंख खुली तो देखा कि एक नकाबपोश बदमाश तमंचा लेकर उसकी चारपाई के पास खड़ा है। उसने मां मधुरानी को आवाज दी और बोला बदमाश, जिसके बाद मां ने शोर मचाया। शोर होने पर बदमाश छत के रास्ते कूद कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाश घर से सोने का हार, झुमकी, मांगबेदी, नथुनी, दो अंगूठी, कमर बिछुआ, पायजेब, मां की सोने की चेन, टॉप्स, चांदी की पायल और 80 हजार रुपये नकद व एक मोबाइल उठा ले गए। भागने में बदमाशों की तीन जोड़ी चप्पलें, एक लोहे का पाइप, दो लाकर की चाभी छूट गईं। थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि एफआइआर दर्ज कार्रवाई की जा रही है। 14 नंबर जल्दी बाहर निकलो : बदमाश एक-दूसरे से कोड वर्ड में बात कर रहे थे। मां मधुरानी के शोर करने पर एक बदमाश ने कहा कि 14 नंबर जल्दी निकलो। इसके बाद कमरों से पांच नकाबपोश निकले और सभी बदमाश छत पर चढ़कर घर के बाहर कूद गए।

तालाब के निकट खड़ी थीं बाइक : बदमाशों ने गांव के बाहर तालाब के निकट बाइकें खड़ी कर रखी थी। शोरगुल होने पर बदमाश तालाब के निकट पहुंचे और बाइक लेकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी