बदमाशों ने चालक को बांधकर खेत में फेंका, ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार

-पिहानी कोतवाली क्षेत्र के जहानीखेड़ा में हुई घटना -लखीमपुर खीरी-हरदोई बॉर्डर पर बढ़ी लूट की घटनाएं

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:00 PM (IST)
बदमाशों ने चालक को बांधकर खेत में फेंका, ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार
बदमाशों ने चालक को बांधकर खेत में फेंका, ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार

पिहानी (हरदोई) : कोतवाली क्षेत्र चौकी जहानीखेड़ा के बॉर्डर पर बदमाशों ने एक और लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने चालक को बांधकर खेत में फेंक दिया और नकदी, मोबाइल व ट्रैक्टर-ट्राली लूट कर फरार हो गए। पिहानी पुलिस घटना से इन्कार कर रही है।

लखीमपुर खीरी के थाना मैगलगंज के गाम कल्लुआ नकारा निवासी अंकित सिंह ने बताया कि गांव निवासी चालक नरेश पसगवां कोतवाली क्षेत्र के अजबापुर चीनी मिल पर गन्ना लेकर गुरुवार की रात जा रहा था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने ओवर ब्रिज ने नीचे हरियाली के निकट कुछ लोगों ने टॉर्च लगाई, जिस कारण वह रुक गया। इसके बाद बदमाशों ने उसे बांध दिया और खेत में डालकर फरार हो गए। चालक ने बताया कि बदमाश ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर जहानीखेड़ा चौकी की ओर ले जाते हुए दिखाई दिए थे। जैसे-तैसे वह बंधक मुक्त हुआ और कुछ लोगों के माध्यम से घटना की जानकारी गन्ना मालिक और पुलिस को दी। सूचना पर पसगवां पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। आसपास के क्रेसरों पर जाकर पूछताछ भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। लखीमपुर खीरी और हरदोई बॉर्डर पर लगातार हो रही लूट की घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवार खड़ा कर दिया है। कोतवाल महेश चंद्र से ने कहाकि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

चार लोगों पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट: भरावन : थाना अतरौली क्षेत्र के ग्राम चेचरी निवासी राजू, नागेंद्र एवं रमाकांत ने चार लोगों पर जमीन बेचने में धोखाधड़ी की एफआइआर दर्ज कराई है। किसानों का कहना है कि 24 जनवरी 1997 को क्षेत्र के हाजीपुर निवासी भागीरथ से साढ़े 27 बीघा कच्चे भूमि का बैनामा कराया था। संडीला तहसील में दाखिल खारिज का प्रार्थना पत्र दिया तो भागीरथ की पत्नी ने आपत्ति लगा दी और दाखिल खारिज नहीं हो सका। भागीरथ ने उसी भूमि को लखनऊ के ठाकुरगंज के सहाअदतगंज निवासी अनंतराम को बेच दिया और उसका दाखिल खारिज भी हो गया। किसानों ने भागीरथ, खरीदार अनंतराम, गवाह रामनरेश एवं शिशुपाल निवासीगण महुआडांडा के विरुद्ध धोखाधड़ी और भूमि पर बैंक से कर्ज लेने की एफआइआर दर्ज कराई है। थाना प्रभारी का कहना है कि जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी