कब्र से किशोरी का शव खुदवाकर पोस्टमार्टम को भेजा

-टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम गौराडांडा के मजरा खजुआ की घटना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:31 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:31 PM (IST)
कब्र से किशोरी का शव खुदवाकर पोस्टमार्टम को भेजा
कब्र से किशोरी का शव खुदवाकर पोस्टमार्टम को भेजा

हरदोई : टड़ियावां क्षेत्र में मौत के आठ माह बाद कोर्ट के आदेश पर किशोरी का शव खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर एसडीएम सदर, हरियावां सीओ और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की।

गौराडांडा के मजरा खजुआ निवासी विजय पाल की 16 वर्षीय पुत्री की दस नवंबर 2020 को मौत हो गई थी। स्वजन ने शव को दफना दिया था। इसके बाद स्वजन ने घर के पास में रहने वाले तीन लोगों पर प्रसाद में जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया और न्यायालय से न्याय की गुहार लगाई। न्यायालय के आदेश पर 13 जून को टड़ियावां पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। गुरुवार को एसडीएम सदर सौरभ दुबे, हरियावां सीओ शिवराम कुशवाहा, कोतवाल रायसिंह और फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में कब्र खुदवाकर शव को निकलवाया गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल रायसिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

संदिग्ध हालात में महिला की मौत

हरदोई : संदिग्ध हालात में महिला की अहिरोरी सीएचसी पर मौत हो गई। चिकित्सक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

बघौली क्षेत्र के ग्राम चौराडीह निवासी रामश्री की तबीयत खराब रहती थी। पति रामसागर ने बताया कि रामश्री का इलाज चल रहा था। बुधवार को रामश्री की हालत बिगड़ने पर स्वजन अहिरोरी सीएचसी ले गए, जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। संदिग्ध हालत में महिला की मौत होने के कारण चिकित्सक ने टड़ियावां पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। कोतवाल रायसिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

chat bot
आपका साथी