स्वास्थ्य कर्मी की गोली मारकर हत्या

कार के बाहर पड़ा मिला शव प्रधानी की रंजिश में हत्या का मामला दर्ज -मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के मामला शव के पास मिला तमंचा और कारतूस

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:42 PM (IST)
स्वास्थ्य कर्मी की गोली मारकर हत्या
स्वास्थ्य कर्मी की गोली मारकर हत्या

मल्लावां (हरदोई): कोतवाली क्षेत्र में रविवार की रात स्वास्थ्य कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह उसका शव गांव जाने वाली सड़क पर कार के बाहर पड़ा मिला। पास में ही एक तमंचा और कारतूस के साथ ही उसके मोबाइल भी पड़े थे। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने प्रधानी के चुनावी की रंजिश में हत्या की एफआइआर दर्ज की है, लेकिन घटना कहीं न कहीं आत्म हत्या की तरफ भी जा रही है।

नेवादा राघौपुर निवासी अंकित दीक्षित (30) हरदोई के रानी साहिब कटियारी हॉस्पिटल में ऑपरेशन थिएटर टेक्नीशियन था और ज्यादातर हरदोई में ही रहता था। इन दिनों उसकी पत्नी बच्चों के साथ मायके में है। रविवार की रात करीब 10.30 बजे अंकित ने मां को फोन कर घर आने की बात कही थी, लेकिन वह नहीं पहुंचा। सोमवार की सुबह खेतों की तरफ गए लोगों को मटियामऊ मोड़ पर उसकी कार खड़ी मिली और बाहर अंकित का शव पड़ा था। उसके सिर पर गोली लगी थी। हाथ के पास तमंचा पड़ा था, उसमें एक खोखा फंसा भी था, जबकि एक कारतूस भी मिला। दोनों मोबाइल पैरों के पास पड़े थे। कोतवाली पुलिस पहुंची और घरवालों ने हत्या की बात बताई लेकिन कई मामले आत्म हत्या की तरफ मोड़ रहे थे। मृतक के भाई शिवकांत ने प्रधान पति दुर्गेश उर्फ छोटकऊनू उनके भाई अवधेश उर्फ ललई पर चुनावी रंजिश में अंकित की हत्या का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई। एसपी अजय कुमार ने बताया कि हर बिदु की बारीकी सी जांच हो रही है। फारेंसिक टीम ने भी नमूना लिया है पुलिस जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी