हर्ष फायरिग, गोली लगने से युवक की मौत, एक घायल

हरदोई क्षेत्र में सोमवार की रात छठी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान हर्ष फायरिग में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:25 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:25 PM (IST)
हर्ष फायरिग, गोली लगने से युवक की मौत, एक घायल
हर्ष फायरिग, गोली लगने से युवक की मौत, एक घायल

हरदोई: क्षेत्र में सोमवार की रात छठी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान हर्ष फायरिग में एक युवक की तमंचे से गोली लगने से मौत हो गई। युवक के सिर को पार करते हुए निकली गोली से आरोपित का भाई भी घायल हो गया, जिससे भगदढ़ मच गई। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लाइखेड़ा निवासी मंशाराम की पौत्री की सोमवार को छठी थी, जिसमें परिवार के लोगों के साथ ही रिश्तेदार और गांव के लोग भी आए थे। रात को दावत में डीजे भी बज रहा था और उस पर नशे में लोग डांस कर रहे थे। गांव निवासी पंकज वर्मा डांस के दौरान नशे में तमंचा से फायर करने लगा। नशे में फायरिग से हादसा होने के अंदेशा में उससे लोगों ने तमंचा छीनने का भी प्रयास किया, लेकिन तमंचा लोड था और उससे गोली चल गई। जोकि पास में ही बैठे संजय कुमार के मुंह पर लगी। गोली उसकी नाक और सिर को पार करते हुए पीछे निकल गई। जोकि पास में ही खड़े आरोपित पंकज के भाई राहुल की जांघ में लग गई और वह भी गिर गया और भगदड़ मच गई। पंकज ने वहीं पर तमंचा फेंक दिया। गोली से घायल संजय और राहुल को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां पर संजय को मृत घोषित कर कर राहुल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हर्ष फायरिग में हुई मौत से खुशी के आंगन में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के साथ ही एएसपी अनिल कुमार सीओ हेमंत उपाध्याय पहुंचे। पुलिस ने आरोपित पंकज वर्मा को गिरफ्तार भी कर लिया। मृतक संजय के भाई राजीव कुमार ने आरोपित पंकज पर रंजिशन गोली मारने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई है। मेहनत मजदूरी कर परिवार का करता था पालन पोषण

संजय मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। परिवार में उसकी पत्नी संगीता के साथ ही तीन वर्षीय पुत्री रिया व एक तीन माह का पुत्र कार्तिकेय है। संजय के पिता का पूर्व में ही निधन हो चुका है। अब उसकी मौत से घर में कोहराम मचा है। (संपादित)

chat bot
आपका साथी