मानसिक मंदित वृद्ध को घर में बांधकर पीटा

-अतरौली थाना क्षेत्र के लौली का मामला -महिला के घरवालों ने वृद्ध पर लगाया आरोप

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 10:32 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 10:32 PM (IST)
मानसिक मंदित वृद्ध को घर में बांधकर पीटा
मानसिक मंदित वृद्ध को घर में बांधकर पीटा

भरावन(हरदोई): क्षेत्र के लौली गांव में शनिवार की रात मानसिक मंदित वृद्ध को कुछ लोगों ने रस्सी से बांधकर मारा पीटा। किसी ने उसे बचाया तक नहीं। रविवार की सुबह मामला थाने पहुंचा, हालांकि दूसरे पक्ष ने वृद्ध पर घर में घुसकर चोरी के प्रयास का आरोप लगाया।

गांव निवासी रामौतार मानसिक मंदित है। शनिवार की रात वह घूम रहा था। बताते हैं कि गांव की ही एक महिला के घर में वह कूद गया। महिला के स्वजन ने उसे पकड़कर बांध दिया और फिर उसे मारा पीटा। अन्य लोग आए तो उन लोगों ने भी उसे पीटा, कई लोग तो महिला पर भी आरोप लगाने लगे। पिटाई के दौरान भीड़ जमा रही लेकिन किसी ने वृद्ध को बचाया तक नहीं। कुछ लोगों ने वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए और मामला थाने पहुंचा। जहां पर महिला के स्वजन और मायके वालों ने गलत नजर से घर में घुसने और चोरी के प्रयास का आरोप लगाया। फिर प्रधान आदि की मौजूदगी में दोनों पक्षों में सुलह हो गई, लेकिन रविवार की शाम मामला इंटरनेट मीडिया पर छा गया। हल्का प्रभारी ने बताया कि पहले दोनों पक्षों ने सुलह कर ली, लेकिन कोई तहरीर देते हैं तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व सभासद ने क्राइम ब्रांच के दारोगा पर लगाया पीटने का आरोप

-हरदोई : पूर्व सभासद ने क्राइम ब्रांच के दारोगा और सिपाहियों पर नुमाइश चौराहा से उठा ले जाने और शहर कोतवाली में पीटने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी।

शहर के अशराफ टोला के अवधेश गुप्ता पूर्व सभासद हैं। उन्होंने बताया कि नुमाइश चौराहा पर उनकी दुकान है। शुक्रवार देर शाम को कौशलपुरी के दो युवक आपस में बात करते हुए जा रहे थे। इसी दौरान कार से सिविल ड्रेस में उतरे क्राइम ब्रांच के दारोगा ने युवकों पर गाली देने का आरोप लगाते हुए पीटना शुरू कर दिया। भीड़ लगी देखकर वह भी पहुंच गए और बीच-बचाव करने लगे। इसके बाद शहर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और दो युवकों के साथ उन्हें भी उठाकर कोतवाली ले गई। क्राइम ब्रांच के दारोगा और सिपाहियों ने कोतवाली में उन्हें पीटना शुरू कर दिया, जिसमें उनका हाथ टूट गया। भाजपा नेताओं के साथ पीड़ित एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी