किसान ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया

-घर की छत पर जाकर मारी गोली -बेनीगंज क्षेत्र के ग्राम भवानीपुर की घटना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:01 PM (IST)
किसान ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया
किसान ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया

कोथावां (हरदोई): बेनीगंज क्षेत्र में एक किसान ने गुरुवार की शाम छत पर तमंचे से गोली मारकर जान दे दी। घरवाले कोई कारण नहीं बता सके हैं, हालांकि पुलिस का कहना है कि नशे में उसने खुद को गोली मारी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ग्राम भवानीपुर निवासी संतोष कुमार खेतीबाड़ी करते थे। स्वजन ने बताया कि संतोष के परिवार में पत्नी रेनू और तीन बेटे और दो बेटियां हैं। संतोष शराब के आदी थे। रोजाना शराब पीकर घर आते थे और पत्नी शराब पीने को मना करती थी। गुरुवार शाम को शराब के नशे में घर आए थे। इसके बाद छत पर चले गए। कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी तो स्वजन छत पर जाकर देखा। छत पर संतोष का शव खून से लथपथ पड़ा था और वहीं पर तमंचा भी पड़ा था, जिसे देखकर स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन घटना का कारण नहीं बता पा रहे हैं। घटना की जानकारी पर कोतवाल राजकरन शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि शराब के नशे में संतोष ने गोली मारकर जान दी है।

गुंडाएक्ट में कछौना के मनोज जिला बदर-हरदोई : जिलाधिकारी ने अपने न्यायालय में सुनवाई करते हुए आपराधिक प्रवृत्ति के कछौना के कस्बा के मुहल्ला रेलवेगंज निवासी मनोज मिश्रा को जिला बदर कर दिया है।

जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के अवलोकन और उप्र गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत न्यायालय में सुनवाई के दौरान कछौना कस्बा के मुहल्ला रेलवेगंज निवासी आपराधिक प्रवृत्ति के मनोज मिश्रा पुत्र सतीश मिश्रा को छह माह के लिए जिला बदर कर दिया है। उन्होंने अपने आदेश में कहा है कि कस्बा के मुहल्ला रेलवेगंज निवासी मनोज मिश्रा आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और वह स्वयं एवं किसी गिरोह के सदस्य व सरगना के रूप में अभ्यस्त हैं। सहायक अभियोजन अधिकारी की आख्या में भी मनोज मिश्रा को आपराधिक प्रवृत्ति का दर्शाया गया है। आरोपित जिला बदर की अवधि में जिले से बाहर अपने रहने के स्थान की जानकारी संबधित थाना पुलिस व एसपी को उपलब्ध कराएगा। बिना न्यायालय की अनुमति के जिले की सीमा में प्रवेश नहीं करेगा। कछौना पुलिस को आदेशित किया है कि जिला बदर के आदेश के उल्लंघन पर आगे की कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी