उम्मीद के अनुरूप कार्मिकों ने नहीं मांगे ईडीसी

-1वववववववववववववववववववववववववववववव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 10:19 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 10:19 PM (IST)
उम्मीद के अनुरूप कार्मिकों ने नहीं मांगे ईडीसी
उम्मीद के अनुरूप कार्मिकों ने नहीं मांगे ईडीसी

हरदोई : लोकसभा सामान्य चुनाव के मतदान के प्रति जागरूकता के साथ की ड्यूटी में लगाए गए कार्मिकों को मतदान की सुविधा देने के लिए कलक्ट्रेट में लगे विशेष शिविर में उम्मीद के अनुरूप कार्मिकों ने ईडीसी (इलेक्शन ड्यूटी कार्ड) नहीं मांग सके। गुरुवार को उप जिला निर्वाचन अधिकारी एडीएम संजय कुमार सिंह ने शिविर का जायजा लिया और कर्मचारियों से फार्म वितरण के संबंध में जानकारी ली।

चौथे चरण के लिए होने वाले मतदान में लगाए गए कार्मिकों को ड्यूटी के साथ ही मताधिकार की सुविधा दिए जाने के लिए कलक्ट्रेट में तीन दिवसीय विशेष शिविर के अंतिम दिन 13 कार्मिकों ने ईडीसी मांगे हैं। फार्म-12 20 कार्मिकों एवं फार्म-12क 55 कार्मिकों ने भरे हैं। एडीएम ने शिविर में पहुंच कर्मचारियों से फार्म वितरण के संबंध में जानकारी ली। कहा कि सभी कार्मिकों को फार्म उपलब्ध कराए जाने हैं, ताकि वह मतदान कर सकें।

बताया गया कि शिविर में कुल 29 कार्मिकों ने ईडीसी मांगे हैं, जबकि पोस्टल बैलेट से मतदान करने के लिए 48 कार्मिकों ने फार्म भरे हैं और ईडीसी की मांग के लिए 113 कार्मिकों ने फार्म भरकर जमा किए हैं। फार्म भरकर जमा करने वाले कार्मिकों को तृतीय चरण के प्रशिक्षण के समय जीआइसी से ईडीसी एवं पोस्टल बैलेट उपलब्ध कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी