अव्यवस्थाओं के बीच संपन्न हुईं खेलकूद प्रतियोगिताएं

द्दड्डद्वद्ग ष्श्रद्वश्चद्गह्लद्बह्लद्बश्रठ्ठ द्दड्डद्वद्ग ष्श्रद्वश्चद्गह्लद्बह्लद्बश्रठ्ठ द्दड्डद्वद्ग ष्श्रद्वश्चद्गह्लद्बह्लद्बश्रठ्ठ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 10:35 PM (IST)
अव्यवस्थाओं के बीच संपन्न हुईं खेलकूद प्रतियोगिताएं
अव्यवस्थाओं के बीच संपन्न हुईं खेलकूद प्रतियोगिताएं

बेहटागोकुल : टोडरपुर ब्लाक में भारी अव्यवस्थाओं के बीच ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हुई। बच्चों के लिए न मैदान सही से बनाया गया और तो और गोबर तक पड़ा रहा। परिणाम को लेकर भी अध्यापकों में बहस होती रही।

शुरुआत में ही तियुरा चौगवा की शिक्षिका आशा देवी ने पीटीआई पर पक्षपात का आरोप लगाया। उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी को बताया कि पीटीआई राज्यप्रकाश सिकंदरपुर बाजार में अनुदेशक है और गलत निर्णय दे रहे हैं। जिससे नाराज होकर शिक्षिका व पीटीआई में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। खंड शिक्षा अधिकारी ने उन्हें समझा-बुझाकर रोका। प्रतियोगिता में जूनियर बालक वर्ग 400 मीटर में न्यायपंचायत कुसुमा के विनीत कुमार प्रथम, गाजी के राज कश्यप द्वितीय स्थान पर रहे। 200 मीटर दौड़ बालिका वर्ग में शताब्दी प्रथम व निराली दूसरे स्थान पर रही। जूनियर वर्ग कबड्डी बालिका वर्ग में न्यायपंचायत टोडरपुर विजेता व उपविजेता उमरौली की टीम रही। जूनियर बालिका वर्ग लंबी कूद में शिरोमणि नगर में रोशनी प्रथम और रेभा मुरादपुर की आंचल दूसरे स्थान पर रहीं। इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी आरपी त्रिपाठी, अमित कुमार सिंह, शिवप्रसाद श्रीवास्तव, सुनील सिंह, रूपेश अवस्थी, अमित पांडे आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी