विद्यालय का बढ़ा मान, बच्चों को मिला सम्मान

द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्घद्गद्यद्बष्द्बह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 10:47 PM (IST)
विद्यालय का बढ़ा मान, बच्चों को मिला सम्मान
विद्यालय का बढ़ा मान, बच्चों को मिला सम्मान

शाहाबाद : जनपदीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में शाहाबाद के प्राथमिक विद्यालय पेड़हथा विद्यालय का नाम रोशन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। विधायक रजनी तिवारी, जिला प्रभारी सुधीर कुमार सिद्धू, भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र द्वारा शील्ड एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया। टीम के प्रभारी विधि मिश्रा एवं राजीव पाठक प्रधानाध्यापक गहोरा को शील्ड देकर हौसला बढ़ाया।

विधायक रजनी तिवारी ने बच्चों को स्वेटर वितरण कराने एवं शिक्षकों को बच्चों में महिलाओं के प्रति सम्मान एवं अच्छी शिक्षा के लिए शिक्षकों से आवाहन किया। जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र ने शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्य से मुक्त कराने के लिए विधायक से सदन में उठाने का आग्रह किया तथा प्राइमरी विद्यालय की महत्ता को विस्तार से ग्रामवासियों को बताया एवं अपने बच्चों को प्रतिदिन विद्यालय भेजने एवं शिक्षकों का सम्मान एवं विद्यालय परिवार की संपत्ति को सुरक्षित रखने की बात कही। जिला प्रभारी सुधीर सिंह ने बच्चों को मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में शामिल होने पर अग्रिम बधाई दी। बेसिक शिक्षा में उपलब्धियों का बीएसए हेमंत राव द्वारा किए जा रहे प्रयासों एवं जिला की उपलब्धियों को विस्तार से बताया। इस मौके पर एसडीएम अतुल कुमार श्रीवास्तव, शैलेश राठौर, सुधीर कुमार राजपूत, होरीलाल राजपूत, सौरभ पटेल, शकील अहमद, बबलू, गोविद पाठक, हाकिम सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि नवनीत गुप्ता आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी