पति का खेत पाने के लिए प्रेमी से कराई थी हत्या

-मुरादाबाद में बनाई थी हत्या की योजना वहीं से खरीदा था बांका -मुख्य आरोपित उसके भाई मां और प्रेमिका को पुलिस ने जेल भेजा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:00 PM (IST)
पति का खेत पाने के लिए प्रेमी से कराई थी हत्या
पति का खेत पाने के लिए प्रेमी से कराई थी हत्या

हरदोई : कछौना क्षेत्र में प्रेमिका के कहने पर युवक ने पूरी योजना बनाकर अपने चचेरे भाई की हत्या की थी। मुरादाबाद से ही वह बांका खरीदकर लाया था और मदद के लिए अपने भाई को भी शामिल कर लिया। हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपित समेत उसके भाई, मां और प्रेमिका को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

एएसपी पूर्वी अनिल कुमार ने कछौना क्षेत्र के फत्तेहपुर गाजू में सोमवार की सुबह हुई रामनाथ की हत्या के मामले का राजफाश करते हुए बताया कि रामनाथ की पत्नी रामदेवी अपने प्रेमी रोशनलाल के साथ मुरादाबाद में रहती थी, उसने अपनी नसबंदी करा रखी थी, उसे पता था कि उसके कोई संतान नहीं होगी और रोशनलाल के नाम जो भी खेत आदि है, वह उसे नहीं मिल पाएगा। उसके पति रामनाथ के नाम खेत था, उसे ही पाने के लिए उसनी पूरी योजना बनाई। उसने सोचा का रामनाथ से कुछ अच्छे संबंध बना लिए जाएं और फिर उसकी हत्या कर दें। उमा देवी काफी शातिर है और उसे पता था कि अगर वह अपने पति से खुद फोन करेगी तो उसका नंबर आ जाएगा, इसलिए वह कांफ्रेंस काल करती थी। दूसरी तरफ रोशनलाल को उसने रामनाथ की हत्या की योजना समझा दी और खुद 10 दिन पहले हरदोई आ गई। रामनाथ और बच्चों के साथ अपना रिजर्वेशन करा लिया ताकि सभी लोग यही समझें कि उसके तो अच्छे रिश्ते थे और वह उसके साथ लुधियाना जाना चाहती थी। उमा देवी उससे फोन पर संपर्क में थी। रोशनलाल और उसका भाई मोहित रविवार की रात ही रामनाथ को मारने वाले थे, लेकिन उसके घर से न निकलने पर नहीं मार सके। सोमवार की सुबह शौच के लिए जब गया तो हत्या कर दी। आरोपितों की मां को भी जानकारी थी, जिस पर उसे भी जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी