जिसके ऊपर था अपहरण का आरोप, वही युवक को खोज लाया

माधौगंज क्षेत्र के गांव रुदामऊ निवासी महादेव ने करीब दो माह पहले गांव के रेवती व उसकी पत्नी कैलासा एवं सुनील शाहपुर पवार थाना मल्लावां पर आरोप लगाया था कि उन लोगों ने उसके पुत्र का अपहरण कर हत्या कर दी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:02 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:02 PM (IST)
जिसके ऊपर था अपहरण का आरोप, वही युवक को खोज लाया
जिसके ऊपर था अपहरण का आरोप, वही युवक को खोज लाया

संवादसूत्र, माधौगंज (हरदोई) : जिसके ऊपर अपहरण का आरोप था वही ढ़ाई वर्ष बाद युवक को खोज लाया। माधौगंज क्षेत्र के गांव रुदामऊ निवासी महादेव ने करीब दो माह पहले गांव के रेवती व उसकी पत्नी कैलासा एवं सुनील शाहपुर पवार थाना मल्लावां पर आरोप लगाया था कि उन लोगों ने उसके पुत्र का अपहरण कर हत्या कर दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि जब जांच की गई तो पता चला कि वह लोग जम्मू में काम करते हैं। विनोद भी वहीं पर आता जाता था। उसकी फोन पर घर से बात भी होती थी, लेकिन 13 अप्रैल 2020 से बात नहीं हो सकी तो उसके पिता ने आरोप लगा दिया था। सुनील ने बताया कि जम्मू के जिला सांबा थाना टपियाल से खोजबीन करके उसे अपने साथ लाया है। विनोद मानसिक रूप बीमार हो गया था और उसके घर नहीं लौट सका।

बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपित जेल भेजा गया

संवादसूत्र, पिहानी (हरदोई) : कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को बच्ची की हत्या के आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने पहले बच्ची के पिता के साथ ही नशा किया था और फिर हैवानियत की।

क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छह साल की बच्ची को बुधवार को भाभी का भाई सूरज टॉफी दिलाने के बहाने घर से ले गया। गांव के बाहर गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद वह घर वापस आ गया। जब देर शाम तक बच्ची घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। गुरुवार को उसका शव खेत में मिला था। पुलिस ने शक के आधार पर सूरज को गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो उसने सारी घटना सामने आ गई। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित का चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद जेल भेज दिया। कोतवाल महेश चंद्र ने बताया कि हत्या के बाद आरोपित सूरज घर आया और मृतका के पिता के साथ नशा किया था और फिर खाना खाने के बाद लेट गया था, जिससे परिवार कोई शक नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी