शोभा यात्रा के साथ किया गया मूर्ति विसर्जन

- नवरात्र में विभिन्न स्थानों पर स्थापित मां की प्रतिमा को किया गया विसर्जित - शोभा यात्रा में भारी संख्या में शामिल हुए श्रद्धालु

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:27 PM (IST)
शोभा यात्रा के साथ किया गया मूर्ति विसर्जन
शोभा यात्रा के साथ किया गया मूर्ति विसर्जन

हरदोई : नवरात्र में घरों व पंडाल में स्थापित मां की प्रतिभा को शोभा यात्रा के साथ विसर्जित किया गया। शोभा यात्रा में भारी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। अबीर- गुलाल और मां के जयकारों के साथ श्रद्धालु शोभायात्रा में शामिल हुए।

बाल विद्या भवन परिवार में चल रहे सप्तम श्री शारदीय दुर्गा पूजा महोत्सव के अंतिम दिन मां दुर्गा की शोभा यात्रा भी निकाली गई। रुद्रवर्त धाम में मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन किया गया।

मल्लावां : कस्बा के रामलीला मैदान में स्थापित मां दुर्गा की मूर्ति और मुहल्ला बाजीगंज स्थित फूलमती मंदिर में स्थापित दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन की बरात मंदिर परिसर से ढोल नगाड़ो व गाने बाजे के साथ निकली गई।

सांडी में बाबा कमलेश्वर नाथ महादेव मंदिर सतमठिया में मां दुर्गा महोत्सव के अंतिम दिन शोभा यात्रा निकाली गई। शाहाबाद में श्री नवदुर्गा पूजन पंडाल दिलेरगंज में माता रानी की प्रतिमा की विसर्जन यात्रा नगर में धूमधाम के साथ निकाली गई।

वैभव ने स्कूल का नाम किया रोशन

-मल्लावां : आईआईटी एडवांस के घोषित परीक्षा परिणाम में श्री दर्शनलाल वर्मा स्मारक इंटर कालेज ईश्वरपुरसाईं के छात्र ने परीक्षा उत्तीर्ण कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

ईश्वरपुर साई निवासी वैभव पटेल ने 3,221 रैक पाई है। परीक्षा पास कर अब उनका प्रवेश आईआईटी में होगा। वैभव ने बताया कि उनके पिता अध्यापक है तो मां गृहणी है। विद्यालय प्रबंधक फूलचंद्र वर्मा ने छात्र की सफलता पर खुशी जताई है और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। वहीं छात्र के परीक्षा पास करने की जानकारी मिलते ही स्वजनों में खुशी की लहर दौड़ गई।

chat bot
आपका साथी