मारपीट में घायल महिला ने मृत बच्चे को दिया जन्म, पांच लोगों पर हत्या का आरोप

पाली थाना क्षेत्र के आदमपुर की घटना

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:30 PM (IST)
मारपीट में घायल महिला ने मृत बच्चे को दिया जन्म, पांच लोगों पर हत्या का आरोप
मारपीट में घायल महिला ने मृत बच्चे को दिया जन्म, पांच लोगों पर हत्या का आरोप

हरदोई : पाली थाना क्षेत्र में बीते 16 अप्रैल को हुई मारपीट में घायल महिला ने सोमवार को महिला अस्पताल में मृत बच्चे को जन्म दिया। पीड़िता और उसके पति ने गांव के ही पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

पाली थाना क्षेत्र के ग्राम आदमपुर निवासी भगवान सिंह ने बताया कि पड़ोसी भुन्नू सिंह, शैलेंद्र सिंह, मलिखान सिंह और हेमराज सिंह से ट्रैक्टर खड़ा करने और कूड़ा डालने को लेकर 16 अप्रैल को विवाद हुआ था। आरोपितों ने उन्हें और पत्नी मुन्नी देवी को मारापीटा, जिसमें दोनों लोग घायल हो गए थे। घायलावस्था में थाने पहुंचे, जहां पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर चिकित्सीय परीक्षण कराया था।

बताया कि सोमवार की रात में पत्नी ने महिला अस्पताल में मृत बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि मारपीट में नवजात बच्चे की मौत हो गई। थाना प्रभारी राजेश राय ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

वोट न देने पर युवक और महिलाओं को पीटने का आरोप

मल्लावां : प्रधान पद के प्रत्याशी को वोट न देने पर युवक को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। बचाने आई महिलाओं के साथ भी हमलावरों के जरिए मारापीट और अभद्रता का आरोप है।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परमी निवासी विनोद कुमार ने बताया कि सोमवार शाम वह घर के बाहर बैठा था। गांव के अजय सिंह, विजय सिंह, संजय सिंह, श्याम सिंह, मुन्ना सिंह आए और कहा कि तुमने मेरे कहने पर मेरे प्रत्याशी को वोट नही दिया। इसके बाद गाली-गलौज करने लगे। जब मना किया तो तमंचा निकालकर मारने पीटने लगे।

शोर सुनकर भाई महेश कुमार, चाची रानी देवी, बुआ रिया देवी, दिलीप बचाने आए तो हमलावरों ने सबको मारपीट कर घायल कर दिया। महिलाओं के साथ अभद्रता भी की। आसपास के लोगों के आने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी