कार और पिकअप डाला की भिड़ंत में महिला समेत दो की मौत

-हरदोई-लखनऊ मार्ग पर बघौली क्षेत्र में हादसा -मृतकों में एक लखनऊ के तेलीबाग का है रहने वाला

JagranMon, 29 Nov 2021 10:38 PM (IST)
कार और पिकअप डाला की भिड़ंत में महिला समेत दो की मौत

बघौली (हरदोई): हरदोई लखनऊ मार्ग पर बघौली क्षेत्र में नई बस्ती के निकट सोमवार की सुबह कार और पिकअप डाला की भिड़ंत में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवक लखनऊ के तेलीबाग का रहने वाला था और शादी समारोह में शामिल होकर घर वापस जा रहा था।

लखनऊ के तेलीबाग के जितेंद्र कुमार शाहू की किराना की दुकान थी। परिवारवालों ने बताया कि रविवार को जितेंद्र मुरादाबाद के रामपुर में रहने वाले अपने दोस्त मनोज की शादी में शामिल होने के लिए गया था। उसके साथ मुहल्ले के ताबीज अहमद और भाई करण भी थे। सोमवार अलसुबह वापस घर जा रहे थे। शहर क्षेत्र के लखनऊ चुंगी के निकट मुहल्ला चौहान थोक के बाबा मंदिर की रामबेटी पत्नी ओमप्रकाश, सीमा गुप्ता पत्नी रंजीत और मझिला के पारा के अटल बिहारी बाजपेई लखनऊ जाने के लिए कार में सवार हो गए। हरदोई-लखनऊ मार्ग पर बघौली क्षेत्र के नई बस्ती के निकट सामने से धान से भरे पिकअप डाला से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए और पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान तेलीबाग के जितेंद्र शाहू और बाबा मंदिर गली की रामबेटी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी परिवारवालों को दी। ताबीज अहमद को परिवार के लोग लखनऊ ले गए। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत : बेहटागोकुल क्षेत्र के ग्राम साबिरपुर के लतीफ खेती करते थे। परिवारवालों ने बताया कि लतीफ रविवार को हरदोई आए थे। देर शाम को बाइक से घर जा रहे थे। हरदोई-सवायजपुर मार्ग पर तत्योरा के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में लतीफ घायल हो गए। एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान लतीफ ने दम तोड़ दिया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत, भाई घायल- पिहानी : हरदोई पिहानी मार्ग पर कुईया गांव के निकट गन्ने से भरे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवती की मौत हो गई और भाई घायल हो गया। गुस्साए परिवारवालों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने बुझाने पर देर शाम जाम खुल सका।

लखीमपुर के मैगलगंज के ग्राम कल्ली के सुक्मेंद्र सोमवार को अपनी बहन सुधा देवी के साथ बाइक से बुआ को देखने हरदोई जा रहा था। हरदोई-पिहानी मार्ग पर कुईया तिराहा के निकट हरियावां चीनी मिल जा रहे गन्ने से भरे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार सुधा देवी उछल कर सड़क पर गिर गई और ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भाई सुक्मेंद्र घायल हो गया। हादसे की जानकारी पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और हरदोई-पिहानी मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगने से मार्ग के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने परिवारवालों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुए। एएसपी दुर्गेश सिंह ने सभी को समझाया और कार्रवाई के आश्वासन पर सभी शांत हुए और जाम खोला।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.