हादसों में बालिका समेत पांच की मौत

-कोहरे का भी दिखने लगा असर बढ़ गए हादसे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:06 PM (IST)
हादसों में बालिका समेत पांच की मौत
हादसों में बालिका समेत पांच की मौत

हरदोई: जिले में हर दिन हादसे हो रहे हैं। शुक्रवार की रात से शनिवार की शाम तक अलग-अलग दुर्घटनाओं में बालिका समेत पांच की मौत हो गई। कई लोग घायल हो गए।

सीतापुर के गुजरापुर के राजकुमार खेतीबाड़ी करते थे। चचेरे भाई विद्याधर ने बताया कि उसकी पुत्री सोनिका का पिहानी के खदरा के रामदास के पुत्र राजीव के साथ हाल ही में विवाह हुआ था। उसके भाई राजकुमार शुक्रवार को भतीजे अनुपम के साथ बाइक से सोनिका की विदा कराने पिहानी के खदरा आ रहे थे। मंसूरनगर के निकट रास्ते में अज्ञात वाहन की टक्कर से उनकी मौत हो गई। दूसरी घटना बंजरबाबा निकट रोडवेज कार्यशाला के पास हुई। सीतापुर के खैराबाद थाना क्षेत्र के उदयपुर के अमरजीत शनिवार सुबह पत्नी रामसुखी व बच्चों के साथ आशा गांव में बहनोई पप्पू के घर से अपने गांव वापस जाने के लिए ई-रिक्शा से लौट रहे थे। बंजरबाबा के निकट रोडवेज कार्यशाला पर रोडवेज बस के लिए ई-रिक्शा से जैसे ही उतरे थे, उसी समय पीछे से आ रही गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से उसकी पुत्री की मौत हो गई। तीसरी घटना लोनार के लेखवा की है। लोखवा के गोविद खेतीबाड़ी करते थे। शनिवार सुबह नकटौरा से कटीले तार खरीदकर खेत पर बाइक से जा रहे थे। लोनार पुल से पहले अज्ञात बस की टक्कर से उसकी मौत हो गई। चौथी घटना कछौना के लायखेड़ा की है। यहां के राजेंद्र प्रसाद कछौना में मजदूरी कर शुक्रवार शाम साइकिल से घर वापस आ रहे थे। लखनऊ-हरदोई मार्ग पर टुटियारा गांव सामने पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

पांचवी घटना सांडी-हरदोई मार्ग पर लालापुरवा के निकट हुई। फर्रुखाबाद के थाना क्षेत्र कंपिल के सिरसा के रिकू शुक्रवार को ट्रक लेकर हेल्पर प्रवीण के साथ हरदोई आ रहे थे। सांडी-हरदोई मार्ग पर लालापुरवा के निकट ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। घटना में चालक रिकू व हेल्पर प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगड़ने पर चिकित्सक ने रिकू को लखनऊ रेफर कर दिया। रिकू ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी