सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, पिता-पुत्र गंभीर

-मल्लावां और हरपालपुर क्षेत्र में हुए हादसे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:42 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:42 PM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, पिता-पुत्र गंभीर
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, पिता-पुत्र गंभीर

हरदोई : अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और पिता-पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गए, जिसमें पिता-पुत्र की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

मल्लावां क्षेत्र के बांसा के शरीफ खेतीबाड़ी करते थे। परिवारवालों ने बताया कि बुधवार सुबह पड़ोसी इस्लाम के साथ शरीफ बाइक से गैस सिलिडर लेने जा रहे थे। नयागांव-माधौगंज मार्ग पर गांव के निकट इस्लाम का बेटा फैज मिल गया। तीनों सड़क किनारे खड़े होकर बात करने लगे। उसी समय माधौगंज की ओर से आ रहे गिट्टी से भरे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें शफीक की मौके पर ही मौत हो गई, और इस्लाम व बेटा फैज गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भिजवाया, जहां से दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया। चालक डंपर छोड़कर भाग गया।

पाली क्षेत्र के ग्राम राहतौरा के श्यामवीर खेतीबाड़ी करते थे। पिता भगवानदास ने बताया कि श्यामवीर की हरपालपुर क्षेत्र के ग्राम गौटिया में ससुराल है। श्यामवीर एक रिश्तेदार आशीष के साथ मंगलवार शाम को ससुराल से बाइक से घर आ रहा था। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर हरपालपुर के डिग्री कालेज के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भिजवा दिया, जहां पर चिकित्सक ने श्यामवीर को मृत घोषित कर दिया।

मछलियों से भरी पिकअप हाईवे पर पलटी

शाहाबाद : हरदोई-शाहजहांपुर हाईवे पर उधरनपुर गांव के निकट मछलियों से भरी पिकअप पलट गई। मछलियों को बिखरा देखकर ग्रामीण बड़ी संख्या में उठा ले गए।

बदायूं से बुधवार को मछलियों से भरी पिकअप शाहाबाद आ रही थी। हरदोई-शाहजहांपुर हाईवे पर उधरनपुर गांव के निकट गाय को बचाने में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पिकअप चालक चालक सनी यादव घायल हो गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को मार्ग से हटवाया और आवागमन शुरू कराया। चालक को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया।

chat bot
आपका साथी